ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / मैं निर्दोष हूँ,न्याय देवता पर भरोसा,षड़यंत्रकारियों को मिलेगी सजा-केशव घोलवे

मैं निर्दोष हूँ,न्याय देवता पर भरोसा,षड़यंत्रकारियों को मिलेगी सजा-केशव घोलवे

पिंपरी- मैं निर्दोष हूं,मुझे षड़यंत्र रचकर फंसाया गया। मेरे ऊपर जो आरोप लगाए गए वो बेबुनियाद है,इसमें कोई सच्चाई नहीं। मैंने किसी से न तो फिरौती मांगी और न ही नेपाली मार्केट के गाला धारकों से चंदा मांगा। मैं उनको केवल गाला दिलाने के लिए प्रयास कर रहा था। जो भी षड़यंत्रकारी,शकुनी चाल चलने वाले लोग है उनको चुनाव में जनता सजा देगी। ऐसा दावा भाजपा नगरसेवक केशव घोलवे ने पत्रकार परिषद में किया। इस अवसर पर महापौर उषा माई ढोरे,सत्तारुढ नेता नामदेव ढाके,स्थायी समिति सभापति अ‍ॅड नितिन लांडगे,वरिष्ठ नगरसेविका झामाबाई बारणे आदि मान्यवर उपस्थित थे।

 

आपको बता दें कि मोरवाडी के पास नेपाली मार्केट है। इस मार्केट की जगह मेट्रो को हस्तांतरित की गई है। मार्केट के गाला धारकों को पक्का गाला स्थायी रुप से मिले इसलिए केशव घोलवे प्रयत्नशील थे। लेकिन नेपाली मार्केट के कुछ लोगों ने पुलिस में शिकायत की थी कि केशव घोलवे गाला दिलाने के नाम पर फिरौती मांग रहे और 1200 रुपये प्रति गालाधारकों से संगठना के नाम पर चंदा मांग रहे है। इससे पहले पिंपरी के वरिष्ठ राकांपा नगरसेवक डब्बू आसवानी ने पुलिस आयुक्त को एक शिकायत पत्र दिया जिसमें यह कहा गया कि डब्बू आसवानी के नाम पर कुछ लोग नेपाली मार्केट में चंदा की उगाही कर रहे है। करीबन 70 लाख रुपये वसूले है,इस बारे में निष्पक्ष जांच हो और दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई हो। जिस दिन यह पत्र डब्बू ने पुलिस आयुक्त कृष्ण प्रकाश को सौंपा,इस पर पुलिस गंभीरता से संज्ञान लिया और देर रात जांच के बाद नगरसेवक केशव घोलवे पर अपराध दर्ज करके गिरफ्तार किया।

 

नगरसेवक केशव घोलवे ने आगे कहा कि पुलिस विभाग का उनको अच्छा सहयोग मिला। मुझे न्याय देवता कोर्ट पर पूरा विश्वास है और वे निर्दोष बरी होंगे। पिछले 25 सालों से कामगार नेता के रुप में काम किया। 125 कंपनियों में लीडरशीप किया,कई लोगों को रोजी रोटी दी। आज तक दामन में एक भी दाग नहीं लगा। लेकिन कुछ राजनीतिक षडयंत्रकारियों ने फंसाने का काम किया। पुलिस विभाग जल्दबाजी दिखाई,पूरी छानबीन नहीं की और आननफानन में अपराध दर्ज करके गिरफ्तार किया। समाज और राजनीतिक क्षेत्र में छवि को खराब करने की कोशिश की गई।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *