ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / किरण गोसावी के खिलाफ:82 गवाहों की गवाही, 400 पन्नों की चार्जशीट दाखिल

किरण गोसावी के खिलाफ:82 गवाहों की गवाही, 400 पन्नों की चार्जशीट दाखिल

पुणे- अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के वक्त चर्चा में आए किरण गोसावी को पुणे की फरसखाना पुलिस ने किरण गोसावी को गिरफ्तार की थी। पुलिस स्टेशन ने गोसावी के खिलाफ 400 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है। आरोप है कि किरण गोसावी ने पुणे के एक युवक को नौकरी का झांसा देकर ठगी की। युवकों द्वारा फरसखाना थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने जांच कर 82 गवाहों से पूछताछ की है। गोसावी के खिलाफ पुणे की एक कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की गई है। गोसावी को नवंबर में गिरफ्तार किया गया था।

 

क्या मामला है?

किरण गोसावी के खिलाफ कुछ दिन पहले पुणे के भोसरी थाने में मामला दर्ज किया गया था। एक युवक पर 2015 में विदेश में नौकरी दिलाने का झांसा देकर पैसे लेने का आरोप लगाया गया था। गोसावी ने विजय कुमार से ब्रुनेई के एक होटल में नौकरी के लिए 2 लाख 25 हजार रुपये की मांग की थी। लेकिन मुझे अभी तक नौकरी नहीं मिली है। मामले में धोखाधड़ी होने की जानकारी होने पर युवक ने गोसावी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया था।

 

किरण उर्फ के.पी गोसावी वास्तव में कौन है?

किरण गोसावी विदेश में नौकरी दिलाने वाले एक के.पी.जी ड्रीम रिक्र्युमेंट कंपनी का मालिक है। ड्रीम्स कंपनी के मुंबई और नवी मुंबई में कार्यालय हैं। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के संपर्क में निजी जासूस के रुप में गोसावी को जाना जाता है।

 

सूत्रों ने बताया कि गोसावी अपने वाहन पर पुलिस की नेमप्लेट लगाने पर कैमरे में कैद हो गए थे। राकांपा के नवाब मलिक ने भी ऐसा ही दावा किया था।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *