ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / गोदावरी स्कुल और राहुल बजाज का अटूट नाता टूटा

गोदावरी स्कुल और राहुल बजाज का अटूट नाता टूटा

पिंपरी-पिंपरी चिंचवड शहर के नागरिक,मतदाता और भारतीय उद्योगपति राहुल बजाज का निधन हो गया। कई महिनों से वे कैंसर से पीडित थे। राहुल बजाज और आकुर्डी स्थित गोदावरी हिन्दी महाविद्यालय का नाता उनके निधन से टूट गया है।

 

आपको बताते चलें कि आकुर्डी में बजाज कंपनी स्थापित है। राहुल बजाज इसी कंपनी परिसर में रहते थे। 24 घंटे कंपनी और अपने कामगारों के कल्याण के लिए सोचते थे। शहर में रहने की वजह से वे शहर के मतदाता थे। लोकसभा,विधानसभा,मनपा चुनाव के समय वे अपने परिवार के साथ आकुर्डी चौक में स्थित श्रीमती गोदावरी हिंदी विद्यालय व कनिष्ठ महाविद्यालय में वोटिंग करने आते थे। वे अपना मताधिकार का इस्तेमाल करना नहीं भूलते थे। गोदावरी स्कुल और राहुल बजाज का इस नाते संबंध खूब पुराना था। लेकिन उनके निधन से यह संबंध टूट गया है।

 

होने वाले पिंपरी चिंचवड मनपा के चुनाव में हिंदी गोदावरी स्कुल की इमारतें,वह कमरा और प्युन,स्टाफ सभी राहुल बजाज का वोटिंग के लिए इंतजार करेंगे,लेकिन यह गांधीवादी उद्योजक अब कभी भी मतदान करने गोदावरी परिसर में नहीं पधारेगा। उनके पार्थिव शरीर का आज शाम पुणे के वैंकुठधाम में अंतिम संस्कार किया जाएगा। शरद पवार,आदित्य ठाकरे समेत कई बडे उद्योजक आकुर्डी के बजाज कंपनी में रखे पार्थिव शरीर का दर्शन करने और श्रद्धासुमन अर्पित करने के लिए पधारे। बच्चे की तरह कामगारों से स्नेह,प्रेम करने वाले राहुल बजाज के लिए आज कंपनी का हर कामगार रोया।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *