ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / गुंड़ों का मुंडन,वाकड पुलिस निकाली बारात

गुंड़ों का मुंडन,वाकड पुलिस निकाली बारात

पिंपरी- पिंपरी-चिंचवड़ में एक युवक को गुंडे को भाई न कहने पर जमीन पर बिस्किट खिलाया,बेल्ट से पीट-पीट कर अधमरा किया। ऐसी एक घटना तीन दिन पहले घटी थी। उस घटना का संज्ञान लेते हुए वाकड पुलिस ने मामले में छह लोगों को गिरफ्तार किया। इनमें तीन नाबालिग हैं। इस बीच मुख्य आरोपी रोहन वाघमारे फरार है। घटना के तीनों आरोपियों का कल पुलिस ने सिर मुंडन कराके सड़कों पर घुमाया। मामले के मुख्य आरोपी रोहन वाघमारे (अभी भी फरार),प्रकाश इंगोले,प्रशांत आठवले,अजीत उर्फ आदित्य काटे हैं।

 

पुलिस के मुताबिक पांच दिन पहले थेरगांव में आरोपी रोहन ने एक युवक से पूछा,तुमने मुझे भाई क्यों नहीं बुलाया? मैं इस क्षेत्र का भाई हूं। उसको बिस्किट जमीन से चटवाया और दूसरे दोस्तों की मदद से बेल्ट से पीटा। युवक की पीठ में भी चोट के निशान हैं। इसके बाद युवक ने सात लोगों के खिलाफ वाकड थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

 

वाकड पुलिस के मुताबिक सात में से तीन आरोपियों को हथकड़ी लगा दी है और अन्य तीन नाबालिगों को हिरासत में ले लिया है। इसलिए इन तीनों आरोपियों का सिर मुंडवाकर आज उस इलाके में घुमाया गया जहां वारदात को अंजाम दिया गया था। पुलिस आयुक्त कृष्ण प्रकाश ने कहा है कि अगर इस तरह का अपराध किया जाता है तो दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। यह कार्रवाई वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक डॉ. विवेक मुगलिकर के मार्गदर्शन में पुलिस की महिला सब-इंस्पेक्टर संगीता गोडे ने इसे अंजाम तक पहुंचाया।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *