ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / अजित पवार की पाठशाला में शिक्षकों को अपग्रेड रहने का ज्ञान

अजित पवार की पाठशाला में शिक्षकों को अपग्रेड रहने का ज्ञान

पुणे- राष्ट्रवादी पार्टी के सुप्रिमो शरद पवार की तरह ही अपग्रेड रहें, उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने शिक्षकों को सलाह दी है। समय बदल गया है,छात्रों को भी अपग्रेड किया जा रहा है,इसलिए शिक्षकों को भी समय के साथ बदलने की जरूरत है। आपने जो डिग्री ली है उस पर निर्भर न रहें। मैं शरद पवार को बहुत करीब से देखता हूं। अजित पवार ने कहा कि वह अभी भी युवा पीढ़ी के साथ चलने की कोशिश कर रहे है।

 

पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे ने कहा कि आज के बच्चे टेक्नोलॉजी की वजह से कहीं आगे बढ़ रहे हैं। क्योंकि वे टेक्नोलॉजी के मामले में काफी अप टू डेट हैं। इसलिए अजीत पवार ने शिक्षकों को तकनीक के अनुकूल होने से हमेशा अपग्रेड करने और समान ज्ञान प्राप्त करने की सलाह दी है। महाराष्ट्र राज्य शिक्षक विकास संस्थान का उद्घाटन समारोह पुणे में आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में अजीत पवार बोल रहे थे। इस कार्यक्रम में उपमुख्यमंत्री,पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे,उच्च और तकनीकी शिक्षा मंत्री उदय सामंत शामिल हुए।

 

संगठन जो भी हो,हम उसका ढांचा तैयार करेंगे। लेकिन उस इमारत में काम करने वाले हर व्यक्ति की जिम्मेदारी है कि वह सही काम करे। क्योंकि कई वरिष्ठ अधिकारियों को कनिष्ठ को सौंपकर मुक्त कर दिया जाता है। दिए गए अधिकारों का लाभ उठाएं। हाल ही में ऐसे कई उदाहरण देखने को मिले हैं। हम देखते हैं कि नोटों का बंडल और बैग किसे मिलता है,चाहे वह सुपा हो या सुपे। पूछताछ की जा रही है। पवार ने यह भी कहा कि कनेक्शन चाहे किसी से जुडा हो दोषी बक्शा नहीं जाएगा।

 

सीबीआई के पास बहुत काम है,पुलिस की जांच सही दिशा में

पेपरलीक मामले में पुणे पुलिस कमिश्नर की जांच सही दिशा में जा रही है. हमें यकीन है कि वे इसकी जड़ तक पहुंचेंगे। यह मामला परेशान करने वाला और समाज के लिए खतरनाक है। ऐसा दोबारा नहीं होना चाहिए। अजित पवार ने कहा कि इसमें राजनीति को शामिल नहीं किया जाना चाहिए। सीबीआई को बहुत काम करना है। पुलिस बखूबी काम कर रही है। हम पहले ही कई मामले सीबीआई को सौंप चुके हैं। सुशांत सिंह के मामले में अंत में जो हुआ वह आत्महत्या है। मुझे गलत मत समझो। उन्होंने यह भी कहा कि अगर हमारी पुलिस व्यवस्था कमजोर है तो हम देखेंगे कि क्या हमें किसी और से मदद मिल सकती है।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *