ताज़ा खबरे
Home / pimpri / …आखिरकार फरार सागर सूर्यवंशी गिरफ्तार

…आखिरकार फरार सागर सूर्यवंशी गिरफ्तार

पिंपरी- पिंपरी चिंचवड और पुणे पुलिस में रिकॉर्डेड और फरार आरोपी सागर सूर्यवंशी को आखिरकार पुणे की सीआयडी ने गिरफ्तार कर लिया। इसके विरुद्ध विभिन्न संगीन मामलों में कुल 11 अपराध पुणे और पिंपरी चिंचवड के विभिन्न थानों में दर्ज है।

पुणे की क्राइम ब्रांच ने सुबह शुक्रवार पेठ से सागर सूर्यवंशी को गिरफ्तार की है। पिछले कई महिनों से पुलिस की आंखों में धूल झोंककर लूकाछिपी का खेल खेल रहा था। शिवाजीनगर,भोसरी,एमआयडीसी,नवघर के थानों में 11 अपराध के मामले दर्ज है। शिवाजीनगर कोर्ट ने फरार घोषित किया था। 3 साल से फरार चल रहे सूर्यवंशी के लिए कोर्ट ने सीआयडी को फटकार भी लगा चुकी है। सीआयडी प्रमुख रितेश कुमार ने गिरफ्तारी की पुष्ठि की है। शुक्रवार पेठ के रेणूका देवी मंदिर में दर्शन करने आने की खबर सीआयडी को लगी थी। वेश बदल कर सीआयडी पुलिस अधिकारी जाल बिछाकर इंतजार कर रहे थे। सागर सूर्यवंशी की पहचान होने पर पुलिस ने दबोच लिया।

पिंपरी चिंचवड पुलिस को भी इसकी तलाश थी,लेकिन सीआयडी सबसे आगे निकलते हुए दबोचने में कामयाब रही। सेवा विकास बैंक लोन प्रकरण में भी सागर सूर्यवंशी के विरुद्ध पिंपरी पुलिस स्टेशन में अपराध दर्ज है।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *