ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / श्रीरंग बारणे को झटका,गजानन चिंचवडे भाजपा में शामिल

श्रीरंग बारणे को झटका,गजानन चिंचवडे भाजपा में शामिल

पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से लगातार दो बार निर्वाचित सांसद श्रीरंग बारणे के खासमखास रहे शिवसेना के जिला प्रमुख गजानन चिंचवडे आज भाजपा में प्रवेश करके सबको चौंका दिया। साथ ही श्रीरंग बारणे को एक बड़ा झटका भाजपा विधायक लक्ष्मण जगताप ने दिया।

 

आज पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने गजानन चिंचवड,कामगार नेता अमोल कलाटे को विधिवत भाजपा में शामिल कराया। इस अवसर पर चिंचवड के भाजपा विधायक लक्ष्मण जगताप,संगठन महासचिव अमोल थोरात उपस्थित थे। प्रवेश मुंबई में थोडी देर पहले हुआ।

 

विधायक जगताप ने ट्विट करके इसकी पुष्ठि की है। साथ ही कहा कि देखो आगे आगे होता है क्या? मतलब पिंपरी चिंचवड शहर से राष्ट्रवादी,शिवसेना,कांग्रेस से कई पूर्व व वर्तमान नगरसेवक,पदाधिकारी भाजपा में प्रवेश करने की कतार में है। ऐसा उनका अप्रत्यक्ष कहना था। गजानन चिंचवडे का शिवसेना छोडकर भाजपा में अचानक जाना व्यक्ति रुप से श्रीरंग बारणे को बड़ नुकसान माना जा रहा है। लोकसभा चुनाव में बारणे का मैनेजमेंट से लेकर हर व्यवस्था देखने की बखूबी जिम्मेदारी निभाने वाले चिंचवडे श्रीरंग बारणे को छोडकर लक्ष्मण जगताप के पाले में क्यों चले गए यह बड़ा सवाल है जो आने वाले वक्त में जवाब मिलेगा। लेकिन भाजपा-शिवसेना अब नदी के दो किनारे बन चुके है जो निकटतम भविष्यकाल में मिलन संभव नहीं। 2024 के लोकसभा चुनाव की पृष्ठभूमि तैयार की जा रही है। जिसमें भाजपा की ओर से मावल से लक्ष्मण जगताप और शिवसेना से श्रीरंग बारणे आमने सामने नजर आएंगे। जगताप ने बारणे के किले में सुरंग लगा दी है। राष्ट्रवादी के कुछ पूर्व नगरसेवक जल्द ही भाजपा में शामिल होने जा रहे हैं। इसकी भी जानकारी छनकर आ रही है।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *