ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / सेंधमारी करके पैसा व्याज पर चलाने वाला गिरफ्तार,77 लाख का माल जब्त

सेंधमारी करके पैसा व्याज पर चलाने वाला गिरफ्तार,77 लाख का माल जब्त

पिंपरी- पिंपरी चिंचवड़ पुलिस ने एक शातिर अपराधी को धरदबोचा है। यह आरोपी दिन भर शहर के अलग अलग इलाको में घूमकर बंद घरों की रेकी करता था और फिर रात में बंद घरो में चोरी करता था। लखन अशोक जेटिथोर ऐसा अपराधी का नाम है। साथ ही पुलिस ने अन्य 2 साथीदार रवि शिवजी भोसले और सुरेश नारायण जाधव को भी गिरफ्तार किया है। लखन और उनके साथियों ने शहर में अलग लग जगह चोरी कर लाखों रूपये जमा किये थे। लखन इन पैसों से वह शाहूकारी का काम करता था। चिंचवड़ पुलिस ने शातिर अपराधी को दबोचकर 77 लाख रूपये का माल बरामद किया है।साथ उस उसके साथीदार कृष्ण जाधव की तलाश कर रही है। ऐसी जानकारी पुलिस कमिश्नर कृष्ण प्रकाश ने प्रेस वार्ता में दी। इस अवसर पर डीसीपी(अपराध-प्रशासन) सुधीर हिरेमठ,ज्वाइंट आयुक्त डॉ.संजय शिंदे उपस्थित थे।

 

लखन चायनीय का स्टाल लगाकर अपना गुजारा करता था। मौज मस्ती के लिए लखन और उसके साथियों ने चोरी का रास्ता अपना कर जल्द आमिर बनने का सपना देखा था। इसीलिए लखन दिन में बंद घरों को ढूंढ़कर जानकारी इकट्ठा करता था। फिर सभी अपराधी मिलकर चोरी करते थे। चिंचवड़ पुलिस ने एक सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इन आरोपियों की तलाश शुरू की और गिरफ्तार करने में कामयाब रही। लखन पर सोलापुर पुलिस थाने में भी कई मामले दर्ज है। साथी ही चिंचवड़,चिखली और भोसरी के चोरियों के मामले उजागर हुए है। चिंचवड़ पुलिस ने आरोपियों से 78 तोला सोना,10 टीवी,कार,ऐसा कुल 77 लाख 47 हजार 200 रूपये का माल बरामद किया है।

नागपुर में चोर का अनोखा रुप

नागपुर में भी चोरी का एक अनोखा मामला सामने आया है। आरोपी पवन ऑनलाइन सामान खरीदता था। जब ऑनलाइन ऑर्डर किया गया सामान डिलीवरी बॉय एरिया में लाता तो आरोपी उसे 5 मिनट के लिए रोकता,अपनी कार में बैठकर सामान निकाल लेता था,फिर इसे साबुन जैसी चीजों से भरकर पैक कर डिलीवरी बॉय को लौटा देता था। अभी मेरे पास पैसे नहीं हैं। डिलिवरी ले जाओ जांच में पता चला कि वह कई दिनों से ऐसा कर रहा था।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *