ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / काटकर मगरमच्छ को खिला दूंगा..गैरेज चालक का अपहरण..गायकवाड पिता-पुत्र पर अपराध दर्ज

काटकर मगरमच्छ को खिला दूंगा..गैरेज चालक का अपहरण..गायकवाड पिता-पुत्र पर अपराध दर्ज

पिंपरी-व्यवसायी नानासाहेब गायकवाड़ और उनके बेटे के खिलाफ एक और मामला दर्ज किया गया है। इस बीच पुणे और पिंपरी-चिंचवड़ में पुलिस द्वारा पिता-पुत्र दोनों के खिलाफ कार्रवाई करते ही ऐसे कई मामले सामने आ रहे हैं। फिलहाल पिंपरी-चिंचवड़ पुलिस आयुक्तालय के हिंजवडी और सांगवी थानों में चार मामले दर्ज किए गए हैं। ऐसे में कुछ और मामले सामने आ सकते हैं। उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सांगवी थाने में नानासाहेब शंकर गायकवाड़,गणेश गायकवाड़ (पुत्र) और राजाभाऊ अंकुश (चालक) के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। ऐसी जानकारी आज पुलिस आयुक्त कृष्ण प्रकाश ने पत्रकार वार्ता में दी। इस अवसर पर अप्पर पुलिस आयुक्त रामनाथ पोकले,डीसीपी(अपराध-प्रशासन) सुधीर हिरेमठ उपस्थित थे।

पुलिस के अनुसार शिकायतकर्ता विठ्ठल गुरव ने नानासाहेब गायकवाड से 35 लाख का कर्ज लिया था। उस कर्ज से वह गैरेज का निर्माण किया। यह कर्ज गायकवाड ने शाहूकारी के तहत दिया जो गलत है। गुरव ने 28 लाख रुपये वापस कर दिया बाकी की रकम लोन के माध्यम से चुकाने का प्रयास कर रहा था। गायकवाड ने 5 प्रतिश तथा चक्रवृद्धि व्याज के तहत पैसे मांग रहा था जो शिकायतकर्ता के लिए देना असंभव था। वकील के माध्यम से 500 रुपये के स्टैंप पेपर में जबरन लिखाकर लेने व अपहरण करके मारपीट करने तथा 3 फायरिंग करके दहशत निर्माण करने तथा सूसरोड के अपने फॉर्महाऊस में स्थित कुंए में मगरमच्छ है काटकर खिलाने की धमकी समय समय पर गायकवाड और उनके गुर्गों की ओर से दी गई।

शिकायतकर्ता गुरव के गैरेज में गायकवाड के कुछ गुंडे आकर तोडफोड की और 3 कार समेत कुछ कीमती सामान ले गए। जहां कभी खूबसूरत गैरेज हुआ करता था आज मैदान में तब्दील हो गया। अगर फिर गैरेज निर्माण करके व्यवसाय करना है तो 2 लाख महिने देना होगा। ऐसा भी शर्त रखा। सांगवी पुलिस आगे की जांच कर रही है। पुलिस आयुक्त कृष्ण प्रकाश ने लोगों से अपील की है कि वे बिना घबराए आगे आएं पुलिस से मिले अपनी शिकायत दर्ज करें,अपराधी कोई भी हो उनके खिलाफ कडी कार्रवाई की जाएगी।

 

पुलिस आयुक्त कृष्ण प्रकाश,अप्पर पुलिस आयुक्त रामनाथ पोकले,डीसीपी सुधीर हिरेमठ,डीसीपी-2 आनंद भोइटे, एसीपी श्रीकांत दिसले के मार्गदर्शन में सांगवी के वरिष्ठ पुलिस निरिक्षक सुनिल टोणपे की टीम ने कार्रवाई की।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *