ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / पुणे के डीसीपी को फ्री बिर्याणी महंगी पडी,गृहमंत्री द्धारा जांच के आदेश

पुणे के डीसीपी को फ्री बिर्याणी महंगी पडी,गृहमंत्री द्धारा जांच के आदेश

पुणे- पुणे पुलिस बल में एक महिला अधिकारी का एक ऑडियो क्लिप वायरल हो गया है। इस ऑडियो क्लिप में एक महिला पुलिस अधिकारी एक कर्मचारी से बिरयानी मंगवा रही है और फ्री में लाने को कह रही है। राज्य के गृहमंत्री दिलीप वलसे पाटिल ने ऑडियो क्लिप पर संज्ञान लेते हुए आयुक्त से रिपोर्ट मांगी है। इस पर उन्होंने पुणे में मीडिया से बात करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी। मैंने इस मामले की ऑडियो क्लिप सुनी है। यह मामला गंभीर है। पुलिस आयुक्त को एक रिपोर्ट प्रस्तुत करने के लिए कहा गया है और उचित कार्रवाई का आदेश दिया गया है,दिलीप वलसे पाटिल ने पुणे में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा।

 

पुणे में पाबंदियों को लेकर दो दिन में फैसला

इस बीच उन्होंने आज पुणे शहर में टीकाकरण कैसे बढ़ाया जाए,इस पर चर्चा की और बताया कि मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री अगले दो से तीन दिनों में ढिलाई पर निर्णय लेंगे। रश्मि शुक्ला ने कहा है कि फोन टैपिंग सरकार की सहमति से की गई थी। तत्कालीन सरकार द्वारा पूछे जाने पर उन्होंने कहा मेरे लिए इस मामले पर बोलना उचित नहीं होगा क्योंकि यह न्याय का मामला है। लेकिन वह प्रकार पहले के समय का है। वर्तमान समय का नहीं।

 

क्या है ऑडियो क्लिप केस –

पुणे में एक महिला पुलिस अधिकारी के लिए भोजन का आदेश देते समय होटल व्यवसायी को बिल का भुगतान करने की क्या आवश्यकता है? होटल हमारे एरिया में है। महिला जो एक पुलिस उपायुक्त है,स्टाफ से पूछती है कि विश्रामबाग में मांसाहारी बहुत अच्छे होते हैं। इस पर थानाध्यक्ष का कहना है कि एसपी बिरयानी की सजुक तुपाटली बिरयानी,कोल्हापुर की मटन थाली। यह ऑडियो क्लिप वायरल हो गया है और पुणे पुलिस बल में खलबली मच गई है।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *