ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / गोल्डमैन दत्ता फुगे का बेटा मर्डर केस में गिरफ्तार

गोल्डमैन दत्ता फुगे का बेटा मर्डर केस में गिरफ्तार

पिंपरी-पिंपरी चिंचवड शहर समेत महाराष्ट्र में गोल्डमैन से सुप्रसिद्ध भोसरी के रहने वाले स्व.दत्ता फुगे का बेटा और उसके दो अन्य साथीदार अपने ही दोस्त की हत्या में गिरफ्तार हुए है। इनको 5 दिनों की पुलिस रिमांड मिली है। फुगे की टेरेस में शराब पार्टी थी। शब्दयुद्ध,गालीगलौज,थप्पडबाजी से मामला हत्या तक पहुंचा। भोसरी पुलिस ने शुभम फुगे समेत दो आरोपियों को हिरासत में लिया है। इसमें से एक आरोपी नाबालिग है। मृतक का नाम अमन सुरेश डांगले उम्र 27 शास्त्री चौक भोसरी बताया गया है। भोसरी पुलिस ने हत्या,ऑर्म एक्ट,मोक्का के तहत अपराध दर्ज किया। ऐसी जानकारी पत्रकार परिषद में पुलिस आयुक्त कृष्ण प्रकाश ने दी। इस अवसर पर डीसीपी-2 मंचक इप्पर,एसीपी,डॉ.सागर कवडे,भोसरी पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरिक्षक शंकर अवताडे और उनकी टीम उपस्थित थी।

 

 

पुलिस कमिश्नर कृष्ण प्रकाश ने बताया कि नशे और इगो का एक और घातक परिणाम भोसरी में दिखा। गोल्डमैन दत्ता फुगे के टेरेस में बेटा शुभम फुगे ने शराब पार्टी रखी थी। आपको बता दें कि कुछ साल पहले गोल्डमैन दत्ता फुगे की हत्या भोसरी से तीन किमी दूर एक सूनसान इलाके में की गई थी अब इनके बेटे शुभम फुगे ने किसी और की हत्या कर दी। भोसरी पुलिस को क्रूरता से धारदार हथियारों से हत्या की गई एक लाश भोसरी के विठठल रुक्मिणी मंदिर परिसर सडक किनारे मिली। लाश का चेहरा इतना कुचला गया था कि पहचानना मुश्किल था। तमाम खोजबीन के बाद मृतक की शिनाख्त हो पायी। पत्नी ने बतायी कि जब मृतक अमन डांगले आखिरी कॉल किया तो बताया कि वह जल्दी घर रहा है। भोसरी पुलिस के वरिष्ठ पुलिस निरिक्षक शंकर अवताडे,डीसीपी मंचक इप्पर,एसीपी डॉ.कवडे ने जब सुराग खंगाला तो दत्ता फुगे के मकान का लिंक मिला। फोन लोकेशन यहीं का बताया गया। टेरेस में जांच पर शराब पार्टी के कुछ निशान मिले। इस बारे में शुभम फुगे को पूछताछ के लिए उठाया गया तो हत्या की गुत्थी सुलझी।

 

फुगे ने बताया कि शराब के नशे में कहासुनी हुई,मारपीट हो हुई। मृतक अमन डांगले ने शुभम फुगे को थप्पड मारा था। मेरे भाई को थप्पड क्यों मारा? वाद विवाद हुआ। मृतक अमन ने अपने शराब पार्टी के दोस्तों के साथ गलत व्यवहार किया। जब वह वहां से निकला और विठ्ठल रुकिमणी मंदिर तक पहुंचा तो शुभम फुगे,प्रथमेश वायकर और एक नाबालिग साथी पीछे से कोयता से सिर पर वार किया। उसका नाबालिग साथी ने भी कोयता से तब तक मारा जब तक उसने दम नहीं तोड दिया। फिर चेहरा कुचला गया,विकृत किया गया ताकि पहचान न हो सके। जाते समय उसकी जेब से आयकार्ड ले गए। हथियार को गुप्त जगह छुपाकर रखा गया। शुभम फुगे के विरुद्ध इसके पहले दो अपराध दर्ज है। हत्या 25 जुलाई की रात को हुई। आरोपियों को 5 दिनों के लिए रिमांड पर भेजा गया है।

पुलिस कमिश्नर कृष्ण प्रकाश,अप्पर आयुक्त रामनाथ पोकले,डीसीपी मंचक इप्पर,एसीपी डॉ.सागर कवडे,भोसरी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरिक्षक शंकर अवताडे के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरिक्षक गायकवाड,सहायक पुलिस निरिक्षक घाडगे,साबले,भवारी,मिटके,पवार,राकेश बोयणे,संतोष महाजन,अजय डगले,गणेश हिंगे,बालासाहेब विधाते,समीर रासकर,सुमित देवकर,गणेश सावंत,विनोद वीर,संतोष महाडीक,राजेंद्र राठोड,राजु जाधव,गोपी सागर जाधव की टीम ने कार्रवाई की।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *