ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / चौंकिए मत,सच है…पुणे में 1 रुपये लिटर पेट्रोल 

चौंकिए मत,सच है…पुणे में 1 रुपये लिटर पेट्रोल 

पुणे- महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार के जन्मदिन के अवसर पर पुणे में राकांपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों द्वारा 1 रुपये लिटर पेट्रोल वितरित किया जा रहा है। इसलिए पुणे के लोगों ने इसका खूब फायदा उठाया है। आज पुणेकरों की चांदी दिखी। पुणे में सिर्फ एक रुपये में 1 लीटर पेट्रोल दिया जा रहा है। फिलहाल मुंबई और पुणे समेत राज्य के ज्यादातर शहरों में पेट्रोल के दाम 107 रुपये प्रति लीटर के पार जा चुके हैं। इसलिए हमने यह सस्ता पेट्रोल पाने के लिए पेट्रोल पंप के बाहर दोपहिया वाहनों की कतारें देखीं।

 

केंद्र के मुंह पर तमाचा

अजीत पवार ने बार-बार बताया है कि पेट्रोल की कीमतों में बढ़ोतरी के लिए केंद्र सरकार कैसे जिम्मेदार है। एनसीपी महंगाई के खिलाफ कई आंदोलन भी कर चुकी है। आज अजित पवार के जन्मदिन के मौके पर राकांपा पदाधिकारियों ने एक रुपये की दर से एक लीटर पेट्रोल देकर केंद्र सरकार के मुंह पर तमाचा मारने की कोशिश की है। इस पहल की शुरुआत जनता राजा प्रतिष्ठान और शशिंकत टिंगरे ने की थी।

 

सीएम सहायता कोष में मदद करें- अजीत पवार

इस दौरान कोरोना प्रकोप तेज होता दिख रहा है। कई करीबी लोग हमें छोड़कर जा रहे हैं। जन्मदिन को इतने धूमधाम से मनाना उचित नहीं है। इसलिए खुद अजित पवार ने कार्यकर्ताओं और शुभचिंतकों से अपील की है कि इस साल सिर्फ उनका जन्मदिन मनाकर मुख्यमंत्री सहायता कोष में मदद करें।

 

बीड में उत्तम स्वास्थ्य शिविर !

अजित पवार के जन्मदिन के मौके पर राज्य भर में राकांपा नेताओं,कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों द्वारा विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है। बीड एनसीपी विधायक संदीप क्षीरसागर ने अजित पवार के जन्मदिन पर मरीजों की सेवा करने का फैसला किया है। वह सामान्य स्वास्थ्य शिविर का आयोजन कर इस शिविर के माध्यम से नि:शुल्क एंजियोप्लास्टी-एंजियोग्राफी कराने की योजना बना रहे हैं। अजित पवार के जन्मदिन के मौके पर काकू-नाना मेमोरियल अस्पताल व स्व. मोतीरामजी वारपे कार्डिएक यूनिट जालना रोड बीड में मराठवाड़ा स्तर पर नि:शुल्क एंजियोप्लास्टी, एंजियोग्राफी नि:शुल्क महा आरोग्य शिविर का उद्घाटन प्रकाश सोलंकी ने किया।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *