ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / फलों का व्यापारी गांजा तस्कर निकला,6 गिरफ्तार,1878 किलो गांजा जब्त

फलों का व्यापारी गांजा तस्कर निकला,6 गिरफ्तार,1878 किलो गांजा जब्त

पुणे- पुणे में 1,878 किलोग्राम गांजा की तस्करी के प्रयास को पुणे पुलिस ने विफल कर दिया है और साजिश में शामिल छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है। माल की कुल कीमत करीब 3 करोड़ 75 लाख रुपये है। नतीजतन, शहर में बड़ी मात्रा में गांजा की तस्करी करने की गिरोह की योजना विफल हो गई है। क्या इस मामले में और भी लोग शामिल हैं? पुणे पुलिस अब जांच कर रही है।

 

अनानास,मारिजुआना जैक फ्रूट के नीचे छिपा हुआ था

पुलिस ने पुणे-सोलापुर रोड से अनानास और कटहल ले जा रहे ट्रक से 1,878 किलो गांजा जब्त किया है। इस गांजा की कीमत 3 करोड़ 75 लाख रुपये है। पुणे पुलिस ने मामले में राजू गोंधवे,श्रीनिवास पवार,विलास पवार,धर्मराज शिंदे,अभिषेक घाटे और विनोद राठौर को गिरफ्तार किया है।

 

गांजा आंध्र प्रदेश से लाया गया था

पुलिस के अनुसार टीएस 07 यूएए 7979 नंबर का एक आयशर ट्रक पुणे सोलापुर रोड से गुजर रहा था। इस ट्रक में अनानास और कटहल था। पुलिस ने ट्रक की तलाशी ली तो उसमें 40 पेटी फल मिले। उस डिब्बे के नीचे गांजा के बैग मिले। इसमें 1,878 किलो गांजा थी इसकी कीमत 3 करोड़ 75 लाख रुपये बताई जा रही है। इसलिए मामले के छह आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उसने पुलिस को सूचित किया है कि वह आंध्र प्रदेश से गांजा लाया है। पुलिस ने कहा कि मामले में कई लोगों के शामिल होने की संभावना है और उनकी तलाश की जा रही है।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *