ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / पिंपरी चिंचवड,पुणे से नहीं हटेगा कोरेना प्रतिबंध-अजित पवार

पिंपरी चिंचवड,पुणे से नहीं हटेगा कोरेना प्रतिबंध-अजित पवार

पुणे- पुणे के उपमुख्यमंत्री और संरक्षक मंत्री अजीत पवार ने आज पुणे के बाणेर में नए समर्पित कोविड अस्पताल का दौरा किया। यहां नवनिर्मित सुविधाओं और उपकरणों की समीक्षा की। उन्होंने उपस्थित चिकित्सा व्यवस्था के अधिकारियों व कर्मचारियों से भी बातचीत की। उसके बाद अजीत पवार ने करोना की पृष्ठभूमि पर समीक्षा बैठक की।

 

इस अवसर पर उन्होंने कई विषयों पर प्रतिक्रिया दी। अजित पवार ने कहा कि फिलहाल राहत की कोई बात नहीं है क्योंकि कई जिलों में कोरोना के मरीज मिल रहे हैं। साथ ही दुकानें सुबह सात बजे से शाम चार बजे तक खुली रहेंगी। प्रदेश में ऑक्सीजन प्लांट लगाया गया है। इसलिए अजित पवार ने कहा कि अगर कोरोना की तीसरी लहर आयी तो वह तैयार हैं। पुणे में पहले की तरह ही पाबंदी रहेगी। यह शनिवार और रविवार को बंद रहेगा। इसलिए पुणेकर को राहत नहीं मिली है। पुणे में पानी के भंडारण पर अजीत पवार ने कहा कि वर्तमान में पुणे को पानी की आपूर्ति करने वाले बांधों में 30-31 प्रतिशत पानी का भंडारण है। इसलिए बारिश नहीं हुई तो पुणे को पानी की किल्लत का सामना करना पड़ेगा।

 

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लगातार दूसरे वर्ष आषाढ़ी एकादशी पर श्रद्धा सुमन अर्पित करने का अवसर मिला है। 20 तारीख को आषाढ़ी एकादशी की महापूजा के लिए मुख्यमंत्री सप्तनिक पंढरपुर जाएंग। इस बार उन्हें वारकरियों के प्रकोप का सामना करना पड़ा। हालांकि उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने राज्य सरकार की भूमिका को समझने के लिए वारकरियों को धन्यवाद दिया।

 

बकरी ईद के लिए पिछले साल की तरह ही नीति

बकरी ईद 21 तारीख को है। अजीत पवार ने स्पष्ट किया कि बकरी ईद की नीति पिछले साल की तरह ही रहेगी।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *