ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / शिवाजीराव भोसले बैंक के 3 मैनेजर गिरफ्तार 

शिवाजीराव भोसले बैंक के 3 मैनेजर गिरफ्तार 

पुणे- शिवाजीराव भोसले सहकारी बैंक की पुणे के औंध,कोथरुड और वडगांव-शेरी स्थित तीन शाखाओं के तत्कालीन बैंक प्रबंधक को शिकारापुर पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया। नाम हैं प्रदीप निम्हाण,नितिन बाठे और गोरख दोरगे। पुणे जिला परिषद के पूर्व बांधकाम सभापति व राकांपा के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष मंगलदास बंदाल के खिलाफ दर्ज तीन मामलों की जांच के दौरान तीनों को अवैध रूप से मदद मिलने के बाद यह कार्रवाई की गयी। पुलिस निरीक्षक हेमंत शेगे ने कहा कि एक जांच के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था कि उन्होंने ऋण की हेराफेरी की थी।

 

दत्तात्रेय रावसाहेब मंधारे की शिकायत पर 26 मई को शिकरापुर थाने में बंदाल के खिलाफ पहला मामला दर्ज किया गया था। दूसरा मामला 30 मई को रविंद्र सतपुते की शिकायत पर और तीसरा मामला एक जून को मंदार पवार की शिकायत पर दर्ज किया गया। गोरख महादेव दोरगे,औंध शाखा में प्रदीप सहदेव निम्हाण और कोथरुड शाखा में नितिन मारुतराव बाठे क्रमशः वडगांव शेरी (पुणे) (2007 के दौरान) शिवाजीराव भोसले सहकारी बैंक में कार्यरत थे। इसी अवधि के दौरान तीनों मामलों की जांच में यह निष्कर्ष निकला कि ऋण स्वीकृत करने में अनियमितताएं थीं। शिकारापुर पुलिस ने कहा कि जैसे ही यह स्पष्ट हो गया कि तीनों ने अपनी शक्ति का दुरुपयोग किया था। शिकरापुर पुलिस ने कल तीनों को बुलाया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

 

इस बीच तीनों मामलों में बंदाल सहित कुल पांच लोग फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं और बैंक के तीन अधिकारियों को शिरूर में एक विशेष मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा। उक्त तीनों मामलों की समुचित जांच की जा रही है और आगे की कार्रवाई जिला पुलिस अधीक्षक अभिनव देशमुख और सभी वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में किया जा रहा है।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *