ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / गुंडा स्कॉट ने रावण गैंगस्टर समेत 2 तडीपार को दबोचा,1 पिस्टल बरामद

गुंडा स्कॉट ने रावण गैंगस्टर समेत 2 तडीपार को दबोचा,1 पिस्टल बरामद

पिंपरी- पिंपरी चिंचवड शहर से दहशत,गुंडागर्दी,गैंगवार को नेतनाबूद करने के लिए पुलिस आयुक्त कृष्ण प्रकाश ने गुंडा स्कॉट(गुंडा विरोधी दस्ता) का गठन किया है। इस दस्ते की कमान तेजतर्रार सहायक पुलिस निरिक्षक हरिश माने के हाथों सौंपा। हरिश माने के नेतृत्व में गुंडा स्कॉट की टीम ने रावण गैंग के सदस्य और तडीपार रिकॉर्डेड गुंडा निलेश विजय गायकवाड उम्र 25 नि.रामनगर वारजे पुणे को जाल बिछाकर डी मार्ट चौक रावेत से दबोच लिया। इसके पास से एक देशी पिस्तौल और 2 जिंदा कारतूस बरामद हुआ है। देहूरोड पुलिस थाने अंतर्गत रावेत पुलिस चौकी में अपराध दर्ज किया गया।

रावण गैंग निगडी,चिखली,आकुर्डी परिसर में ज्यादा सक्रिय है। गैंग के मुख्य सरगना की हत्या होने के बाद ऐसा लगता था कि गैंग की कमर टूट गई लेकिन गैंग में बी टीम वाले सदस्य अब ए टीम बनकर गैंग को चला रहे है। चिखली परिसर में कुछ रावण के गैंग सदस्यों की तलाश पुलिस कर रही है।

गिरफ्तार निलेश विजय गायकवाड ने कडी पूछताछ में कई महत्वपूर्ण जानकरियां पुलिस को दी है। तेजतर्रार सहायक पुलिस निरिक्षक हरिश माने रावण गैंग के खातमे के लिए कमर कस ली है। सारे रावण गैंग के सक्रिय सदस्यों को चिन्हित किया जा रहा है।

 

इस खूंखार अपराधी के विरुद्ध येरवडा,वारजे,हवेली समेत विभिन्न पुलिस थानों में संगीन अपराध दर्ज है। एक दूसरी कार्रवाई में गुंडा विरोधी पथक के पुलिस सिपाही मोहिते ने गुप्त जानकारी के आधार पर तडीपार गुंडा अमोल उर्फ धन्या गजानन गोरगले उम्र 31 नि. समीर भुजबल चौक,पुनावले को गिरफ्तार किया। पिंपरी चिंचवड और पुणे शहर सीमा से दो साल के लिए तडीपार था इसके बावजूद दोनों शहरों की सीमा में इसकी आवाजाही और अपराधिक गतिविधियां जारी थी। इसके विरुद्ध वाकड,हिंजवडी पुलिस थानों में विभिन्न प्रकरण में अपराध दर्ज है।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *