ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / अजित पवार के हाथों म्हाडा के 908 फ्लैटों की ऑनलाइन लॉटरी

अजित पवार के हाथों म्हाडा के 908 फ्लैटों की ऑनलाइन लॉटरी

पुणे-पुणे जिला समेत पूरे महाराष्ट्र में कोरोना संकट जारी है। इस संकट के दौरान भी 57,000 लोगों ने 2,908 म्हाडा घरों के लिए ऑनलाइन आवेदन किया है। घरों के लिए इतना बड़ा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसका मतलब है कि आम जनता को म्हाडा पर भरोसा है। उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने आज (2 जुलाई) को उद्घाटन कार्यक्रम में बोल रहे थे।

उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने पुणे हाउसिंग एंड एरिया डेवलपमेंट बोर्ड (म्हाडा) के 2 हजार 908 फ्लैटों के लिए ऑनलाइन लॉटरी का शुभारंभ किया। इस अवसर पर जिला परिषद अध्यक्ष निर्मलाताई पानसरे,जिला कलेक्टर डॉ राजेश देशमुख,जिला पंचायत के मुख्य कार्यकारी अधिकारी आयुष प्रसाद,म्हाडा के मुख्य कार्यकारी अधिकारी नितिन माने और नागरिक उपस्थित थे।

 

अजित पवार की अपील

मुंबई या पुणे जैसे शहर में घर होने का सपना हर किसी का होता है। इस सपने को पूरा करने के लिए हर कोई प्रयास कर रहा है। म्हाडा लॉटरी में आवास के लिए आवेदन करना भी इसी प्रयास का हिस्सा है। हर कोई सोचता है कि इन प्रयासों में सभी को घर मिल जाए। लेकिन आज सिर्फ 2,908 घरों के साथ इतने ही लोगों का सपना पूरा होने जा रहा है। जिन्हें नंबर की जरूरत नहीं है उन्हें निराश हुए बिना प्रयास करते रहना चाहिए। एक दिन हर किसी का सपना पूरा होता है। एक घर का मालिक हम पुणे शहर के नव निगमित क्षेत्र के समग्र विकास के लिए भी प्रयासरत हैं। सरकार इस नए बढ़ते शहर के विकास की योजना बनाने की पूरी कोशिश करेगी। पुणे राज्य में रहने के लिए सबसे अच्छे शहर के रूप में शुमार है। अजीत पवार ने यह भी अपील की है कि हम सभी को मिलकर अपने पुणे शहर को राज्य में सर्वश्रेष्ठ बनाने के लिए काम करना चाहिए।

 

पुणे शहर के विकास में म्हाडा का योगदान

म्हाडा का काम अच्छी तरह से चल रहा है। उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने म्हाडा से पुणे शहर के विकास में बेहतर योगदान देने की अपील की। आज लॉटरी के मौके पर जिन लोगों को उनका सही घर मिलने जा रहा है,उन्हें बधाई। उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने भी दूसरों से निराश हुए बिना म्हाडा के अगले ड्रा में भाग लेने की अपील की

गुड़ीपड़वा के अवसर पर उपमुख्यमंत्री एवं गणमान्य व्यक्तियों के हाथों ऑनलाइन लॉटरी के विजेताओं को घर की चाबी दी जाएगी।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *