ताज़ा खबरे
Home / आरोग्य / हैलो पिंपरी चिंचवड…एक कॉल,प्रॉब्लेम सॉल्व

हैलो पिंपरी चिंचवड…एक कॉल,प्रॉब्लेम सॉल्व

पिंपरी-पिंपरी चिंचवड शहर में कोरोना की तीसरी लहर की चर्चा है। लोगों में विभिन्न प्रकार का भ्रम बना हुआ है। डब्लयूएचओ ने भी तीसरी लहर आने के संकेत दिए है। नागरिकों में घबराहट का माहौल है। चिंता का समाधान और नागरिकों के मन में कोरोना संबंधित उपजे सवालों का संतोषजनक जवाब देने और संकट की घडी में मार्गदर्शन करने के लिए हैलो पिंपरी चिंचवड…एक कॉल,प्रॉब्लेम सॉल्व नामक जनजागृति उपक्रम शुरु किया जा रहा है। कोरोना से संबंधित मानसिक समस्या दूर करना इस उपक्रम का एक मात्र लक्ष्य है। ऐसा उपक्रम महाराष्ट्र में पहली बार हो रहा है। इसकी मॉनिटरिंग शिवप्रसाद महाले और उनकी टीम करेगी। कोरोना की पहली लहर के समय कॉल के माध्यम से शिवप्रसाद महाले की टीम ने बेहतरीन कार्य किया और हजारों लोगों की समय पर मदद,मार्गदर्शन करके जान बचाने का कार्य किया। पालिका अस्पतालों के डॉक्टरों ने भी इस अभियान की सराहना कर चुके है। ऐसी जानकारी आज पत्रकार परिषद में महापौर माई ढोरे और सत्तारुढ नेता नामदेव ढाके ने दी।

नामदेव ढाके ने बताया कि शिवप्रसाद महाले की टीम ने वायसीएम,ऑटो क्लस्टर व जम्बो हॉस्पिटल में रिचार्ज टु डिस्चार्ज नामक उपक्रम अमल में ला चुके है। जिसके माध्यम से कई कोरोना मरीजों को दिलासा मिला। इसी तर्ज पर अब हैलो पिंपरी चिंचवड…एक कॉल,प्रॉब्लेम सॉल्व उपक्रम शुरु किया जा रहा है। नागकिों के लिए संपर्क नंबर 8888006666 हेल्प लाईन जारी किया गया है। इस नंबर पर नागरिकों के आने वाले फोन और उनकी समस्याओं को रिकॉर्ड किया जाएगा और प्रतिदिन रात 8 बजे उनको संतोषजनक जवाब दिया जाएगा। पालिका के कोविड वॉर रुम में हेल्प लाईन नंबर रिसिव करने के लिए कुशल मैनपॉवर की नियुक्ति की गई है। इस उपक्रम को पालिका आयुक्त राजेश पाटिल और अतिरिक्त आयुक्त विकास ढाकणे ने मंजूरी दी है।

महापौर माई ढोरे और सत्तारुढ नेता नामदेव ढाके ने शहरवासियों से अपील की है कि कोरोना से संबंधित शंका,कुशंका,संकट,मन की भ्रमित सवालों के जवाब के लिए हेल्पलाईन नंबर पर कॉल करके अपना प्रॉब्लम सॉल्व करें।

Check Also

आंदोलनकारी राष्ट्रवादी कार्यकर्ताओं ने बदला राज्यपाल का नाम

पिंपरी- महाराष्ट्र के राज्यपाल ने हाल ही में एक विवादित बयान दिया था जिसके चलते …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *