ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / पिंपरी पालिका स्थायी समिति में दबे पांव,बिना चर्चा के 36 करोड मंजूर

पिंपरी पालिका स्थायी समिति में दबे पांव,बिना चर्चा के 36 करोड मंजूर

पिंपरी– पिंपरी चिंचवड मनपा के स्थायी समिति की बैठक में आज दबे पांव बिना चर्चा के कुछ ही मिनटों में 36 करोडस रुपये की मंजूरी देकर सभापति बिना कोई प्रेस से चर्चा किए मनपा भवन से नौ दो ग्यारह हो गए। जब पत्रकारों ने प्रेस लेने के बारे में पूछा तो कहा कि प्रेस को बताने जैसा कुछ नहीं है। आखिरकार सभापति काली दाल को क्यों छुपाना चाहते है। इससे पहले ऐसा कभी नहीं हुआ कि कोई सभापति मीटिंग के बाद बिना प्रेस से बात किए चला गया हो। नई परंपरा को जन्म दिया जा रहा है। मीडिया की आवाज और सवालों को दबाने के लिए नया तरीका निकाला गया है।

आज की मीटिंग में क्रियान्वित किये जा रहे विभिन्न विकास कार्यों के लिए 36 करोड़ 51 लाख रुपये की स्वीकृति प्रदान की गई। स्थायी समिति की बैठक आज पालिका के मुख्य प्रशासनिक भवन पिंपरी में हुई्। बैठक की अध्यक्षता एड.नितिन लांडगे ने किया। ग कार्यालय क्षेत्र में सीवरेज की यांत्रिक सफाई के लिए 1 करोड़ 29 लाख रुपये के व्यय को मंजूरी दी।

वार्ड क्रमांक 6 में चक्रपाणि वसाहत,देवकर वस्ती एवं आसपास के क्षेत्रों के लिए 40 लाख रुपये के व्यय की स्वीकृति,पिंपले सौदागर रिजर्वेशन नं.371 बी पर पार्क में वास्तु कार्यों एवं अन्य अनुषंगी कार्यों के निर्माण के लिए 52 लाख 30 हजार रुपये की राशि स्वीकृत की गयी है।

वार्ड नंबर 9 में गांधीनगर,नूरमहल्ला,जैन मंदिर,ज्योति इंग्लिश स्कूल,वसंतदादा पाटिल क्षेत्र में हॉटमिक्स पद्धति से सड़कों की डामरीकरण के लिए 40 लाख 38 हजार के खर्च को मंजूरी दी। वार्ड क्रमांक 9 मसुलकर कालोनी,यशवंतनगर,उद्यमनगर क्षेत्र में 40 लाख 61 हजार सड़कों के हॉट मिक्सिंग के लिए स्वीकृत,जबकि खारलवाड़ी,नेहरूनगर एवं अन्य क्षेत्रों में हॉट मिक्सिंग के लिए 40 लाख 50 हजार स्वीकृत।

पिंपरी चिंचवड पालिका ने शेवालेवाड़ी ग्राम पंचायत ता.हवेली को 10,000 लीटर पानी आवंटित किया है। क्षमता के पानी के टैंकरों के पांच दैनिक फेरे के लिए 26 लाख 76 हजार के खर्च को मंजूरी दी। वार्ड नं.प्रकाश व्यवस्था के जीर्णोद्धार पर 32 लाख 37 हजार रुपये व्यय की स्वीकृति दी गई्।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *