ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / वाकड पुलिस ने हथकडी पहनाकर आरोपियों की निकाली बारात

वाकड पुलिस ने हथकडी पहनाकर आरोपियों की निकाली बारात

पिंपरी-पिंपरी-चिंचवड़ के वाकड इलाके में 13 रिक्शे में तोड़फोड़ करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपी सुरक्षा गार्ड किरण घाडगे को उसी दिन वाकड पुलिस ने हथकड़ी पहनाई थी। मामले में कुल पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। मुख्य आरोपी सुरक्षा गार्ड किरण घाडगे,सागर घाडगे,चंद्रकांत गायकवाड़, मयूर अडागले और अविनाश नलवाडे ह््ैं। पुलिस के अनुसार महतोबा नगर वाकड में 13 रिक्शा में तोड़फोड़ करने वाले किरण घाडगे सहित पांच लोगों को उसी क्षेत्र में वाकड पुलिस ने पकड़ा था।

वाकड पुलिस के मुताबिक आरोपित को सबक सिखाने और आम जनता के डर को दूर करने के लिए आरोपियों को हथकडी डालकर सरेआम घूमाया गया। इससे पहले वाकड पुलिस ने कई बार भाईगिरी,गुंडागिरी,दहशत फैलाने वाले अपराधियों को उनके इलाके में हथकडी डालकर घूमाने का काम कर चुकी है।

वास्तव में क्या हुआ?
वाकड क्षेत्र के महतोबा नगर में एक नया परिसर बनाया गया है और उसके सामने कुछ रिक्शा चालक खड़े थे। साथ ही आरोपित सुरक्षा गार्ड घडगे ने कहा कि चालक वहां पेशाब करते थे और बार-बार मना करने के बाद भी रिक्शा वहीं खड़ा करते थे। इसी का मन में गुस्सा रखते हुए तीन दिन पूर्व अन्य दोस्तों के सहयोग से पार्क किए गए रिक्शा आधी रात को पत्थर से क्षतिग्रस्त करके चकनाचूर कर दिए।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *