ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / मर्सिडीज बेन्झ कंपनी ने पिंपरी चिंचवड पुलिस को दिए 30 ऑक्सीजन कंसंट्रेक्टर्स

मर्सिडीज बेन्झ कंपनी ने पिंपरी चिंचवड पुलिस को दिए 30 ऑक्सीजन कंसंट्रेक्टर्स

पिंपरी-कोरोना काल में पुलिस अधिकारी,कर्मचारी दिन रात जनसेवा में लगे है। इस बीच पुलिस वाले भी कोरोना की चपेट में आ जाते है और पॉजिटिव हो जाते है। शहर के सरकारी,गैरसरकारी हॉस्पिटलों में कोरोना रोगियों की संख्या अधिक होने से ऑक्सीजन,वेंटिलेटर की कमतरता है। ऐसे में संक्रमित पुलिस कर्मचारियों को सुविधा उपलब्ध नहीं हो पाती। पुलिस की सेवाभाव और पुलिस आयुक्त कृष्ण प्रकाश की कुशल कार्यक्षमता से प्रभावित होकर मर्सिडीज बेन्झ कंपनी ने अपनी ओर से पिंपरी चिंचवड पुलिस आयुक्तालय को 30 ऑक्सीजन कंसंट्रेक्टर्स जनरेटर आयुक्त कृष्ण प्रकाश को सुपुर्द किया।

इस अवसर पर मर्सिडीज बेन्झ के अधिकारी मार्टिन श्वनेक(एमडी,सीइओ) शेखर भिडे(ग्राहक सेवा व कॉरपोरेट) प्रसाद सालुंके वी पी डेमलर (वित्तीय सेवा) मंदार कुलकर्णी(प्रमुख कॉरपोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व) सारंग जोशी (हेड प्रशासन) अप्पर पुलिस आयुक्त रामनाथ पोकले,डीसीपी-प्रशासन (अपराध) सुधीर हिरेमठ, एसीपी नंदकुमार पिंजण उपस्थित थे।

कंपनी की ओर से 20,मलेशिय मराठी मंडल के गजानन डोईजोड ने 3 ऐसे कुल 23 ऑक्सीन कंसंटे्रक्टर्स पुलिस की मदद रुपी सेवा में अर्पण किया गया।

पुलिस कर्मचारियों की ऑनफील्ड सेवा के दौरान संक्रमित होने का खतरा रहता है। ऑक्सीजन लेवल कम होने की संभावना रहती है। शहर के हॉस्पिटलों का सुविधा पूर्ति मामले में बुरा हाल है। पुलिस वालों का स्वास्थ्य ठीक रहे। इसको ध्यान में रखते हुए घर में ही अपना ऑक्सीजन लेवल चुस्त दुरुस्त कर सके। इस दृष्टिकोण से कंपनी ने 1 से 7 लिटर क्षमता वाले ऑक्सीजन सिलेंडर सभी सुविधाओं से परिपूर्ण हालत में सौंपा है। यह उपकरण पुलिस वालों को उपयोगी साबित होगा। पुलिस आयुक्त कृष्ण प्रकाश के मार्गदर्शन में सभी पुलिस कर्मचारियों की स्वास्थ्य,सर्वोत्म उपचार,देखभाल रखने के लिए पिंपरी चिंचवड पुलिस कटिबद्ध है।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *