ताज़ा खबरे
Home / pimpri / उत्तरप्रदेश में पुणे पुलिस टीम पर लाठी डंडों से हमला,4 पुलिस वाले जख्मी

उत्तरप्रदेश में पुणे पुलिस टीम पर लाठी डंडों से हमला,4 पुलिस वाले जख्मी

पुणे- हत्या के मामले में गाजियाबाद में पूछताछ करने आयी महाराष्ट्र पुलिस टीम पर स्थानीय लोगों ने हमला बोल दिया। पुलिस की गाड़ी तोड़ दी और उनके असलहे भी छीनने का प्रयास किया। इस हमले में 5 पुलिसकर्मी घायल भी हो गए। हमलावरों ने पुलिस से परिचय पत्र,मोबाइल फोन और दस्तावेज भी लूट लिए। बाद में पुणे महाराष्ट्र पुलिस की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपियों की पहचान की जा रही है।

गाजियाबाद के नंदग्राम थाना प्रभारी नीरज सिंह ने बताया कि महाराष्ट्र के पुणे में एक व्यक्ति की हत्या हो गई थी। मामले में महिला कल्पना प्रवीण महाजन का नाम सामने आया है। उसकी लोकेशन नंदग्राम की आ रही थी। सोमवार को पुणे के फरसखाना थाना प्रभारी एराम पाटिल चार पुलिसकर्मियों मोकांशी,अमोल सरडे,मोहन दलवी,मयूर भोकले के साथ महिला की गिरफ्तारी के लिए दबिश देने के लिए आए थे। मौके पर महिला नहीं मिली लेकिन अंकित नामक युवक मिला। पूछताछ में पता चला कि अंकित की महिला से फोन पर बात होती थी। पुलिस अंकित के घर पहुंची।

इस दौरान अंकित के परिजन व पड़ोसियों ने पुलिस की टीम पर हमला बोल दिया। आरोपितों ने लाठी,डंडों,पत्थर व सरियों से पुलिस की गाड़ी में तोड़फोड़ की और पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की। थानाप्रभारी ने अपना परिचय दिया तो आरोपितों ने परिचय पत्र,मोबाइल फोन व अन्य दस्तावेज लूट लिए। साथ ही उनसे हथियार भी छीनने का प्रयास किया। मारपीट में पांच पुलिसकर्मी घायल हो गए। घटना के पुलिसकर्मी नंदग्राम थाने पहुंचे और घटना की जानकारी दी। थाना प्रभारी ए राम पाटिल ने छह आरोपितों को नामजद करते हुए अन्य के खिलाफ खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि नामजद अंकित उसके पिता राजकुमार,भाई प्रमोद,पड़ोसी शंकर,विजय व शिब्बु उर्फ शिवा को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों के पास से लूटे हुए दस्तावेज व मोबाइल फोन बरामद कर लिए हैं। अन्य हमलवारों की पहचान कर जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। ऐसी जानकारी पुणे के फरासखाना पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरिक्षक राजेंद्र लांडगे ने जानकारी दी।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *