ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / गुंडा स्कॉट ने मोक्का के हथियारबंद 3 आरोपियों को दबोचा

गुंडा स्कॉट ने मोक्का के हथियारबंद 3 आरोपियों को दबोचा

पिंपरी – पिंपरी चिंचवड शहर पुलिस के आयुक्त कृष्ण प्रकाश ने गुंडों के दहशत को खत्म करने के लिए एक महिने पूर्व गुंडा विरोधी स्कॉट का गठन किया। इस स्कॉट की कमान तेजतर्रार सहायक पुलिस निरिक्षक हरिष माने के हाथों सौंपी। एक महिने के भीतर गुंडा स्कॉट ने मोक्का के हथियारबंद खूंखार 12 अपराधियों को पकडकर जेल में बंद करने का काम किया।
पुलिस आयुक्त कृष्ण प्रकाश ने गुंडा स्कॉट के कामों की प्रशंसा की है और सम्मानपत्र,पुरस्कार देने की घोषणा की है।
पत्रकार परिषद में आयुक्त कृष्ण प्रकाश ने बताया कि वाकड पुलिस स्टेशन की सीमा में मोक्का के 3 हथियारबंद अपराधियों को पकडा गया। इस दौरान सहायक पुलिस निरिषक हरिष माने को चेहरे पर चोट भी लगी। लेकिन तीनों आरोपियों को दबोचने में पुलिस टीम कामयाब रही। उनके पास से देशी पिस्तौल,दे जिंदा कारतूस,दो धारदार हथियार बरामद हुए है। हैदर जावेद सैय्यद उम्र 28 पिंपले गुरव,दीपक भीमराव सगर उम्र 21,प्रथमेश उर्फ सोन्या यशवंत सावंत उम्र 20 कालेवाडी को गिरफ्तार किया गया है।

आयुक्त कृष्ण प्रकाश ने यह भी बताया कि कालेवाडी के पवना श्मशानघाट के पास हैदर और उसके साथी खडे थे। किसी नए वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे थे। ऐसी गुप्त जानकारी गुंडा स्कॉट को 7 जनवरी को मिली। जाल बिछाकर तीनों को गिरफ्तार किया। तलाशी के दौरान तीनों के पास से घातक हथियार बरामद हुआ। आरोपियों को 11 मई तक पुलिस रिमांड मिला था। हैदर सैय्यद के विरुद्ध वाकड,हिंजवडी पुलिस में 2 अपराध,निगडी थाने में एक अपराध दर्ज है। आरोपी सावंत के विरुद्ध वाकड पुलिस में 3 अपराध दर्ज है। सभी के विरुद्ध ऑर्म एक्ट के तहत अपराध दर्ज करने का आदेश आयुक्त ने दिए है।
पुलिस आयुक्त कृष्ण प्रकाश,अप्पर पुलिस आयुक्त रामनाथ पोकले,डीसीपी(अपराध) सुधीर हिरेमठ,अपराध शाखा के सहायक पुलिस आयुक्त डॉ. प्रशांत अमृतकर के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरिक्षक हरीश माने,पुलिस कर्मचारी हजरत पठाण,प्रवीण तापकीर,गणेश मेदगे,विजय तेलेवार,रामदास मोहिते,शुभम कदम की टीम ने कार्रवाई की।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *