ताज़ा खबरे
Home / आरोग्य / दानवीर नगरसेवक संदीप वाघेरे: जिजामाता हॉस्पिटल को 50 फाउलर बेड,4 वेंटिलेटर,2 हाय फ्लो अर्पण

दानवीर नगरसेवक संदीप वाघेरे: जिजामाता हॉस्पिटल को 50 फाउलर बेड,4 वेंटिलेटर,2 हाय फ्लो अर्पण

पिंपरी- पिंपरी चिंचवड शहर में कोरोना की दूसरी लहर का तांडव जारी है। लोग बेमौत मर रहे है। वर्तमान में पालिका की मेडिकल संसाधन कम पडने लगी है। ऑक्सीजन बेड,वेंटिलेटर की भारी किल्लत है। लोग बिना इलाज बेमौत न मरे। इसको ध्यान में रखते हुए अपना सामाजिक दायित्व का निर्वाह करते हुए भाजपा के दानवीर नगरसेवक संदीप वाघेरे ने अपने खर्च से 35 लाख रुपये का मेडिकल साहित्य अपने प्रभाग के जिजामाता हॉस्पिटल को समर्पित किया।संदीप वाघेरे ने अपने खर्च से 50 ऑक्सीजन बेड,4 वेंटिलेटर,2 हाय फ्लो आज जिजामाता हॉस्पिटल को सुपुर्द किया।इस अवसर पर पालिका आयुक्त राजेश पाटिल,महापौर माई ढोरे,शिवसेना सांसद श्रीरंग बारणे,पूर्व विधायक विलास लांडे,अ‍ॅड गौतम चाबुकस्वार,शिवसेना नगरसेवक राहुल कलाटे,अतिरिक्त आयुक्त विकास ढाकणे,संतोष कुदले आदि मान्यवर उपस्थित थे।

इस अवसर पर संदीप वाघेरे ने अपना मनोगत व्यक्त करते हुए कहा कि वर्तमान में पिंपरी चिंचवड में प्रतिदिन 2000-28000 कोरोना मरीज विभिन्न अस्पतालों में भर्ती हो रहे है। पालिका के मेडिकल संसाधन की कमतरता महसुस हो रही है। एक जनप्रतिनिधि के नाते मैंने अपने खर्च से जिजामाता हॉस्पिटल को 50 ऑक्सीजन बेड,4 वेंटिलेटर,2 हाय फ्लो उपलब्ध कराया है। कोरोना महामारी संकट से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए एक छोटी सी मदद की है। जंगल में आग लगती है तो उसे बुझाने के लिए एक बुंद पानी ही काफी होता है। एक पंक्षी अपनी चोंच से जंगल की आग को बुझाने का प्रयास किया। जब भी जंगल की आग का जिक्र होगा,आग बुझाने में उस पंक्षी का भी जिक्र होगा। मेरा नाम भी कोरोना से लोगों को बचाने की पंक्ति में लिया जाएगा। पद,प्रतिष्ठा,सत्ता से उपर उठकर मैंने मानवता की सेवा धर्म को सर्वोपरि माना है। मेरा समाज आज संकट में है। बिना इलाज के मरने न पाए। एक जनता का सेवक के रुप में मैंने यह मानवसेवा की है।


संदिप वाघेरे ने वह काम कर दिखाया जो शहर के तीन विधायक,दो सांसद नहीं कर सके। ये मान्यवर केवल पत्राचार,मुफ्त में ज्ञान बांटने,आदेश देने तक सीमित है। अपने चुनाव के समय विधायक,सांसद जिस तरह प्रभाग स्तरीय कार्यकर्ताओं की फौज लगाकर हर संसाधन जुटाकर चुनाव लडते है अगर ऐसा ही कोरोना लडाई में काम करे तो कोई भी कोरोना मरीज बिना बेड,बिना ऑक्सीजन, बिना वेंटिलेटर के बेमौत नहीं मरेगा। अपने खर्च से कोविड सेंटर का निर्माण विधायक,सांसदों को करना चाहिए। मंगल कार्यालयों में मिनी सेंटर खोलना चाहिए। पैसों की कोई कमी नहीं,केवल इच्छाशक्ति की जरुरत है। संदीप वाघेरे का आदर्श मानकर विधायक,सांसद,नगरसेवक कोरोना युद्ध की लडाई में पालिका का साथ दे तो महाराष्ट्र में हम एक नया आदर्श कायम कर सकते है।

आयुक्त राजेश पाटिल ने कहा कि संदिप वाघेरे का कार्य प्रशंसा के योग्य है। इनके दिए मेडिकल साहित्य पालिका हॉस्पिटल को मददगार साबित होगा। इनका आदर्श लेकर प्रत्येक जनप्रतिनिधि को पालिका का सहयोग किया तो कोरोना युद्ध हम अवश्य जीत जाएंगे। सांसद बारणे और विलास लांडे ने संदीप वाघेरे के इस महान कार्य की प्रशंसा की। अन्य नगरसेवक,नेताओं को समाज कार्य करने के लिए प्रोत्साहित करेगा। कार्यक्रम का सूत्रसंचालन अनिल कातले ने किया। कार्यक्रम का आयोजन संदीप वाघेरे युवा मंच के अध्यक्ष हरिष वाघेरे,राजेंद्र वाघेरे,आकाश चव्हाण,विठ्ठल जाधव,रंजना जाधव ने किया।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *