ताज़ा खबरे
Home / क्राईम / अनिल देशमुख पर अपराध दर्ज,10 ठिकानों पर सीबीआई छापा

अनिल देशमुख पर अपराध दर्ज,10 ठिकानों पर सीबीआई छापा

मुंबई– सीबीआई ने राज्य के पूर्व गृहमंत्री और राकांपा नेता अनिल देशमुख के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उनके घरा,कार्यालयों पर भी छापा मारा गया है। आने वाले दिनों में देशमुख की गिरफ्तारी हो सकती है। 100 करोड़ रुपये की वसूली मामले में एनसीपी नेता अनिल देशमुख से 11 घंटे तक पूछताछ की गई्। सीबीआई ने एक रिपोर्ट तैयार की है। सीबीआई ने अभी तक अदालत को रिपोर्ट नहीं सौंपी है।

10 स्थानों पर छापा
इस बीच सीबीआई ने आज अनिल देशमुख के घर और कार्यालय सहित 10 स्थानों पर छापे मारे। सूत्रों ने कहा कि सीबीआई ने मुंबई के ज्ञानेश्वरी बंगले पर भी छापा मारा,जहां देशमुख रह रहे थे। सीबीआई की एक टीम ने देर रात घर पर छापा मारा और सुबह छोड़ दिया। बताया जाता है कि ज्ञानेश्वरी बंगले के सीसीटीवी फुटेज भी सीबीआई ने लिए थे। सूत्रों ने कहा कि सीबीआई ने अन्य स्थानों पर भी छापे मारे हैं और दस्तावेजों की छानबीन कर रही है।

15 दिन केवल पूछताछ
अदालत ने सीबीआई को 100 करोड़ रुपये की वसूली के आरोपों की जांच करने का निर्देश दिया था। सीबीआई ने एसपी संजय पाटिल,याचिकाकर्ता जयश्री पाटिल,निलंबित सहायक पुलिस निरीक्षक सचिन वेज और मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह से भी पूछताछ की। उसके बाद देशमुख से भी गहन पूछताछ हुई्। सीबीआई ने तब से यह कदम उठाया है। अदालत ने सीबीआई को मामले में तथ्य होने पर मामला दर्ज करने की अनुमति दी थी। इसलिए सीबीआई ने एक मामला दर्ज किया है।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *