ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / अजित पवार ने चंद्रकांत पाटिल को फटकारा,महाराष्ट्र को कमजोर करने में लगे

अजित पवार ने चंद्रकांत पाटिल को फटकारा,महाराष्ट्र को कमजोर करने में लगे

पुणे-टीवी स्क्रीन पर चमकने को बेताब विपक्षी नेताओं को आधारहीन आरोप लगाकर राज्य में अराजकता नहीं पैदा करनी चाहिए्। हमें कोरोना के खिलाफ लड़ाई में राज्य को कमजोर करने का पाप नहीं करना चाहिए। उप मुख्यमंत्री अजीत पवार ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल और विपक्षी नेताओं को फटकारते हुए चेतावनी दी है।

चंद्रकांत पाटिल ने हाल ही में पुणे जिले से बाहर होने के लिए अजीत पवार की आलोचना की थी। अजित पवार ने एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से उस आलोचना का कड़ा जवाब दिया है। अजीत पवार एक कार्यकर्ता हैं जो लोगों, जनप्रतिनिधियों के नेटवर्क में रहते ह््ैं। उन नेताओं में से नहीं जो झूठे प्रचार के लिए संघर्ष करते हैं,समाचार चैनलों की स्क्रीन पर दिखाई देने के लिए अभिनय करते ह््ैं। वे अभिनंदन जिनके चेहरे पर हर दिन कुछ घटित हुए बिना टीवी पर नहीं देखा जा सकता। हाल ही में मुझ पर हर दिन अज्ञानी होने का आरोप लगा रहे ह््ैं। इससे पहले कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मुझ पर नेटवर्क से बाहर होने का आरोप लगाते,उनकी पार्टी के कितने सांसद मुझसे मिले थे। अगर मुझे पता होता कि मैंने कितने मंत्रियों,अधिकारियों,जनप्रतिनिधियों से संपर्क किया और चर्चा की,तो उन्होंने इस तरह के झूठे आरोप लगाने की हिम्मत नहीं की होगी।

मैं सुबह 7 बजे से सभी के लिए उपलब्ध हू्ं। माननीय मुख्यमंत्री,मंत्री,संभागीय आयुक्त,कलेक्टर दिन भर संपर्क में रहते ह््ैं। भाजपा के कई विधायक,दादा-दादी और पूर्व नेता भी हर दिन मिलते ह््ैं। वे पूरे दिन फोन भी करते ह््ैं। मैं सोमवार से गुरुवार तक सुबह नौ बजे मंत्रालय में हू्ं। पुणे में पूरे दिन के कार्यक्रम बारामती में शुक्रवार,शनिवार और रविवार को आयोजित किए जाते ह््ैं। यह कार्यक्रम पिछले डेढ़ साल से लगातार चल रहा है। जबकि मैं हमेशा मंत्रालय और राज्य के लोगों में मौजूद हूं। इसके बावजूद बिन आधार का आरोप,झूठा प्रचार भाजपा के लोग कर रहे है। कोरोना काल में भाजपा के वरिष्ठ नेता महाराष्ट्र की जनता के लिए खुद क्या कर रहे है। केवल आरोप लगाने से जनसेवा नहीं हो जाती। उसके लिए धरातल पर उतरना पडता है। ऐसे लोग अपने ही महाराष्ट्र को कमजोर करने पर उतारु है।

वर्तमान में महाराष्ट्र एक गंभीर कोरोना संकट से जूझ रहा है। कोरोना रोगियों की संख्या हर दिन बढ़ रही है। मरीजों को पर्याप्त बेड मुहैया कराना, अस्पताल की ऑक्सीजन सप्लाई, रेमेडिसविर इंजेक्शन की उपलब्धता सुनिश्चित करना मेरी प्राथमिकता है। सभी के साथ बातचीत के माध्यम से राज्य के लोगों को राहत देने का प्रयास किया जा रहा है। राज्य में कोरोना रोगियों की संख्या को नियंत्रित करना और रोगियों को उपचार की सुविधा प्रदान करना आज सर्वोच्च प्राथमिकता है। ऐसे में भाजपा नेता झूठे आरोप लगाकर कोरोना के खिलाफ महाराष्ट्र की लड़ाई को कमजोर कर रहे ह््ैं। उनके बयान राज्य में अराजकता पैदा कर रहे हैं और राज्य को परेशान कर रहे ह््ैं। उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने कहा कि भाजपा नेताओं को अपने समय और ऊर्जा का उपयोग महाराष्ट्र के लिए केंद्र से अधिक मदद लेने के लिए करना चाहिए्।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *