ताज़ा खबरे
Home / pimpri / अजित पवार के हाथों 2,890 महाडा घरों के लिए लॉटरी,13 मई तक करें आवेदन

अजित पवार के हाथों 2,890 महाडा घरों के लिए लॉटरी,13 मई तक करें आवेदन

पुणे-आम आदमी के लिए किफायती दरों पर पुणे में 2,890 घरों के लिए म्हाडा लॉटरी की घोषणा की गई है। इस लॉटरी के लिए आवेदन भरने की प्रक्रिया गुड़ीपाडवा की पूर्व संध्या पर आज शुरू हुई्। उप मुख्यमंत्री अजीत पवार ने मंगलवार को आवेदन प्रक्रिया का उद्घाटन किया।महाउसिंग फॉर ऑल सरकार की नीति है और पुणे म्हाडा द्वारा लाए गए 2 हजार 890 घरों की लॉटरी उस दिशा में एक आशाजनक कदम है। ऐसा अजित पवार ने कहा।
म्हाडा की लॉटरी योजना पूरी तरह से पारदर्शी और भ्रष्टाचार से मुक्त है और किसी के झूठे वादों और धोखाधड़ी का शिकार न हो। उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने अधिक से अधिक लोगों से पुणे म्हाडा लॉटरी योजना के लिए आवेदन करने की अपील की ताकि उन्हें खुद के घर का सपना साकार हो सके। इस अवसर पर आवास राज्य मंत्री सतेज पाटिल, प्रमुख सचिव आवास श्रीनिवास, म्हाडा के उपाध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी अनिल दिग्गिकर (सभी ऑनलाइन) उपस्थित थे।

लॉटरी 29 मई को होगी
13 मई 2021 को शाम 5 बजे तक ऑनलाइन आवेदन पंजीकरण किया जा सकता है। फिर 29 मई को लॉटरी निकाली जाएगी। इसमें पुणे जिले के महालुंगे में 209 और कोल्हापुर जिले के कागल में 432 फ्लैट शामिल ह््ैं। ये सभी फ्लैट बहुत कम आय वर्ग के लिए हैं

म्हाडा लॉटरी प्रक्रिया में किसी भी लालच का शिकार न हों
म्हाडा के माध्यम से पात्र लाभार्थियों को किफायती और सभ्य आवास प्रदान करने का प्रयास किया जा रहा है। म्हाडा की वापसी प्रक्रिया पारदर्शी और भ्रष्टाचार मुक्त है। तो किसी भी लालच या धोखे का शिकार न हो्ं। उपमुख्यमंत्री ने यह भी अपील की कि अगर किसी ने ऐसा प्रयास किया तो उसके खिलाफ शिकायत दर्ज की जानी चाहिए्। इस अवसर पर उपमुख्यमंत्री ने राज्य के लोगों को एक शुभ गुडीप़ाडवा, मराठी नव वर्ष और रमजान का महीना कल से शुरू करने की कामना की। उन्होंने राज्य में कोरोना संकट को देखते हुए सामाजिक सामंजस्य,लगातार हाथ धोने और मास्क पहनने में सहयोग करने और कोरोना संक्रमण की श्रृंखला को तोड़ने के लिए सभी से अपील की।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *