ताज़ा खबरे
Home / pimpri / पुलिस आयुक्तालय में प्रवेश बंदी,9134424242 नंबर पर करें मैसेज

पुलिस आयुक्तालय में प्रवेश बंदी,9134424242 नंबर पर करें मैसेज

पिंपरी-पिंपरी चिंचवड शहर में कोरोना का कोहराम मचा है। आम हो या खास सब इसकी चपेट में आ रहे है। कई पुलिस कर्मचारी,अधिकारी डियुटी के दौरान कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इस गंभीर समस्या को मद्देनजर रखते हुए पुलिस आयुक्तालय में आम नागरिकों को प्रवेश पर पाबंदी लगाई गई है। हफ्ते में तीन दिन सोमवार,बुधवार,शुक्रवार को 3 से 5 बजे तक आयुक्त कृष्ण प्रकाश का जनता दरबार होता था। जिसमें नागरिकों की समस्याओं को सुना जाता था। लेकिन कुछ दिनों के लिए यह जनता दरबार अस्थायी रुप से बंद करने का निर्णय लिया गया है।

पुलिस आयुक्त कृष्ण प्रकाश ने शहर की जनता के लिए अपना एक नया मोबाईल क्रमांक 9134424242 जारी किया है। अगर किसी नागरिक को आपातकाल स्थिति में काम पडे तो इस नंबर पर मैसेज द्धारा संपर्क कर सकते है। इमरजंसी में अगर आयुक्त से मिलना हो तो पूर्व अनुमति लेकर ही आयुक्तालय जाना पडेगा। अगर अन्य पुलिस अधिकारियों से मिलना हो तो भी पूर्व अनुमति अनिवार्य होगी। आयुक्त से पहले नागरिकों को अपनी समस्या को लेकर पुलिस स्टेशन जाना पडेगा,अगर वहां काम नहीं होता तो एसीपी,डीसीपी से संपर्क करना होगा। फिर भी समाधान नहीं होता तो अनुमति लेकर नागरिक आयुक्त से मिल सकते है। साथ ही अगर कोई पुलिस कर्मचारी,अधिकारी काम करने के बदले पैसा मांगता है तो उसका मोबाइल रिकॉर्डिंग करके इस नए नंबर पर भेजे। पुलिस आयुक्त संबंधित पुलिस कर्मचारी पर कठोर कार्रवाई करेंगे।

आयुक्त कृष्ण प्रकाश ने नागरिकों से अपील की है कि छोटी छोटी बातों को लेकर न फोन करें और नहीं मिलने के लिए आएं। अपनी समस्या पुलिस स्टेशन,एसीपी,डीसीपी स्तर पर हल करने की कोशिश करें।अगर फिर भी न्याय नहीं मिलता तो पूर्व अनुमति(अपाइंटमेंट) लेकर नागरिक मिल सकते है। कोरोना के बढते प्रकोप को देखते हुए आयुक्तालय में नागरिकों के लिए नो एन्ट्री है।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *