ताज़ा खबरे
Home / क्राईम / अमर मूलचंदानी पर एक नया केस दर्ज,17 अन्य लोगों पर एफआयआर

अमर मूलचंदानी पर एक नया केस दर्ज,17 अन्य लोगों पर एफआयआर

पिंपरी– पिंपरी चिंचवड की सेवा विकास सहकारी बैंक इन दिनों घोटाले को लेकर खूब चर्चा में है। उनके ही रखवालों ने बैंक को लूटकर कंकाल बना दिया। पूर्व चेयरमैन अमर मूलचंदानी इस धोखाधडी,कर्ज घोटाले के मामले में येरवडा जेल में बंद है उनके खिलाफ एक नया केस दर्ज हुआ है। साथ ही 17 लोगों पर केस दर्ज किया गया है। अब तक करीबन 11 विभिन्न प्रकार के विभिन्न पुलिस स्टेशनों में दर्ज मामले दर्ज है। पुणे सत्र न्यायालय ने पिछले सप्ताह मूलचंदानी की जमानत याचिका खारिज कर दी थी। लगता है लंबे समय तक येरवडा जेल में बंद रहेंगे। क्योंकि उनकी मुश्किलें पीछा नहीं छोड रही। नए नए धोखाधडी के मामले दर्ज हो रहे है।

नए मामले में विजयकुमार गोपीचंद रामचंदानी (52, निवासी विजय निवास, पिंपरी, पुणे) ने शिकायत दर्ज कराई है। इसके अनुसार पिंपरी पुलिस ने बैंक के पूर्व चेयरमैन अमर मुलचंदानी, मैनेजर रश्मी तेजवानी, अकाउंटंट हरीश चुगवाणी, सहायक जनरल मैनेजर विजय चांदवानी, जॉईंट सीईओ रमेश हिंदुजा, एडिशनल सीईओ हिरामनी मुलाणी, सीईओ तुलजो नारायण लखाणी, कोरेगांव पार्क शाखा मैनेजर उर्वशी उदरमाणी, शहाबाज अब्दुल अजीज शेख, हया शहाबाज शेख, शितल तेजवानी, महादेव उर्फ बल्ला साबले, गणेश वर्मा, किशोर केसवानी और बैंक के निदेशक मंडल, पिंपरी मुख्य कार्यालय के अधिकारी व कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

मूलचंदानी की दिक्कतें कम होने का नाम नहीं ले रही है। पुणे सत्र न्यायालय ने मूलचंदानी की जमानत याचिक खारिज कर चुकी है। सूत्रों के माने तो भविष्य में कुछ और बैंक से संबंधित मामले मूलचंदानी और उनके नजदीक के लोगों पर दर्ज होने की संभावना है। इधर पुलिस आयुक्त कृष्ण प्रकाश ने कहा है कि जिन मामलों में मूलचंदानी ने हाईकोर्ट से स्टे ले रखा है उसके विरुद्ध पुलिस विभाग की ओर से चुनौति दी जाएगी। अगर फिर भी स्टे नहीं हटा तो वे सुप्रिम कोर्ट जाएंगे। पुलिस को सभी मामलों की जांच करनी है और दोषियों को सलाखों के पीछे ढकेलने का काम करेगी। बैंक का पैसा जनता का पैसा है किसी को लूटने का अधिकार नहीं दिया जाएगा।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *