ताज़ा खबरे
Home / pimpri / क्रिकेट बेटिंग बकाया पैसों के लिए शिवसेना पूर्व शाखाप्रमुख की हत्या

क्रिकेट बेटिंग बकाया पैसों के लिए शिवसेना पूर्व शाखाप्रमुख की हत्या

पिंपरी-पिंपरी चिंचवड के शिवसेना पूर्व शाखाप्रमुख विजय सुर्वे की हत्या की गुत्थी ग्रामीण पुलिस,पिंपरी चिंचवड शहर पुलिस ने मिलकर सुलझा ली है। सुर्वे की हत्या क्रिकेट बेटिंग में बकाया पैसों की खातिर की गई। आरोपी हर्षद राठोड अपने एक साथीदार की मदद से सुर्वे को जमींन दिखाने के बहाने किडनैप किया और तलवडे में हत्या करके मुलशी खुर्द घाट में शव को छतविक्षत करके फेंक दिया। ग्रामीण पुलिस ने शव की शिनाख्त की और केस पिंपरी चिंचवड शहर पुलिस को हस्तांतरित किया। पिंपरी पुलिस और क्राइम ब्रांच युनिट-2 ने मर्डर के पीछे छुपे रहस्यों का पता लगाया। दोनों आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने 19 मार्च तक पुलिस रिमांड पर भेजा है। ऐसी जानकारी आज पत्रकार परिषद में पुलिस आयुक्त कृष्ण प्रकाश ने दी। इस अवसर पर अप्पर पुलिस आयुक्त रामनाथ पोकले,डीसीपी जोन-2 के मंचक इप्पर,पिंपरी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरिक्षक मिलिंद वाघमारे आदि पुलिस अधिकारी,कर्मचारी उपस्थित थे।

विजय सुर्वे मोहननगर का शिवसेना पूर्व शाखा प्रमुख था। क्रिकेट बेटिंग के अवैध धंधे में लिप्त था। आरोपी हर्षद राठोड इसके पास बिटिंग लगाता था। सुर्वे के पास बिटिंग का पैसा करीबन 18-20 लाख रुपये बकाया था। पैसा जमींन बेचकर देने की बात कहकर टालमटोल कर रहा था। जमींन दिखाने के बहाने आरोपी हर्षद और उसक एक साथीदार महम्मद इक्लाख इद्रिसी ने चिंचवड हायवे टॉवर्स से सुर्वे का किडनैप किया और एक चार पहिया गाडी में ताथवडे के एक खुले मैदान में ले जाकर धारदार हथियार से सिर,गर्दन में वार करके हत्या कर दिया। बॉडी को रस्सी से बांधकर,बोरे में भरकर मुलशी खुर्द के घाट में फेंक दिए। ग्रामीण पुलिस के पौड पुलिस को 10 मार्च के दिन सुर्वे की क्षतविक्षत बॉडी मिली। पुलिस पाटिल आकाश कांबले उम्र 28 ने इस मामले में फरियाद दी है। ग्रामीण पुलिस ने शव की पहचान की और केस पिंपरी चिंचवड शहर पुलिस को हस्तांतरित किया। पिंपरी पुलिस ने मोबाइल सीडीआर,सीसीटीवी रिकॉर्ड को खंगाला। 11 मार्च को आरोपी हर्षद राठोड को गिरफ्तार किया गया। उससे पूछताछ में पता चला कि वो अपने एक दोस्त महमद इक्लाख के साथ मिलकर हत्या की। चिंचवड हायवे टॉवर्स से 9 मार्च को सुर्वे का जमींन दिखाने के बहाने किडनैप किया और ले जाकर मर्डर कर दिया। क्रिकेट बेटिंग के बकाया पैसों के लिए मर्डर किया यह बात कबूल की।

पुलिस आयुक्त कृष्ण प्रकाश,अप्पर पुलिस आयुक्त रामनाथ पोकले,पुलिस उपआयुक्त सुधीर हिरेमठ,पुलिस उपआयुक्त मंचक इप्पर,,पुलिस अधिक्षक पुणे ग्रामीण डॉ.अभिनव देशमुख,सहायक पुलिस आयुक्त डॉ.सागर कवडे के मार्गदर्शन में वरिष्ठ पुलिस निरिक्षक मिलिंद वाघमारे,अशोक धुमाल,पुलिस निरिक्षक पौड,पुणे ग्रामीण पुलिस निरिक्षक शैलेश गायकवाड,पिंपरी चिंचवड अपराध शाखा युनिट-2 पुलिस निरिक्षक(अपराध) बडेसाब नाईकवाडे आदि ने संयुक्त कार्रवाई की।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *