ताज़ा खबरे
Home / क्राईम / कालेवाडी का युवराज दाखले तडीपार,आयुक्त का आदेश जारी

कालेवाडी का युवराज दाखले तडीपार,आयुक्त का आदेश जारी

पिंपरी-कभी कभी ओवर साइनिंग खुद को ले डूबती है। ठीक इसी तरह कालेवाडी तापकीरनगर में रहने वाले युवराज दाखले को पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के बारे में लज्जास्पद अभद्र टिप्पणी वाला वीडियो वायरल करना महंगा पडा। वाकड पुलिस द्धारा कल अपराध दर्ज करके गिरफ्तारी आज आयुक्त कृष्ण प्रकाश द्धारा तडीपार का आदेश। आयुक्त कृष्ण प्रकाश ने वाकड पुलिस को यह आदेश दिया है कि युवराज दाखले के उपर शहर व बाहर के थानों में विभिन्न संगीन अपराध दर्ज है। इसे तत्काल तडीपार करो। आयुक्त ने आज पत्रकार परिषद में यह जानकारी दी। वाकड पुलिस के अनुसार 4 दिनों में तडीपार का आदेश कॉपी दाखले को पकडाया जाएगा।

इस अवसर पर अप्पर पुलिस आयुक्त रामनाथ पोकले,डीसीपी(अपराध) सुधीर हिरेमठ,एसीपी-2 गणेश बिराजदार,वाकड पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरिक्षक डॉ.विवेक मुगलीकर आदि मान्यवर उपस्थित थे।

कुछ दिन पहले फडणवीस के बारे में अभद्र टिप्पणी करके आपत्तिजनक बयान वाला एक वीडियो वायरल किया था जिसमें यह कहा था कि फडणवीस का एक तृत्तीय पंथी के साथ समलैंगिक संबंध है। यह मामला तूल पकडते ही कल विधानसभा बजट सत्र में देवेंद्र फडणवीस ने यह मुद्दा उठाया। उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने 24 घंटे में कार्रवाई करने का आश्वासन सदन को दिया था। लेकिन वाकड पुलिस ने मात्र 4 घंटे में उसका लोकेशन ट्रेस करके युवराज दाखले को पुणे से गिरफ्तार किया था। कोर्ट ने जमानत पर रिहा कर दिया। लेकिन दाखले के विरुद्ध कई थानों में संगीन अपराध पहले से ही दर्ज है। सांगवी पुलिस स्टेशन में 324,323,504,34,शिकरापुर में 439,392,395,चाकण में 394,395,सांगवी में मुंबई एक्ट क 37(1)3 सह 135,भोईवाडा मुंबई में 353,323,143,149,149,वाकड में 420 का अपराध पहले से ही दर्ज है।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *