ताज़ा खबरे
Home / क्राईम / पूर्व सांसद संजय महाडिक समेत 3 लोगों पर केस दर्ज

पूर्व सांसद संजय महाडिक समेत 3 लोगों पर केस दर्ज

पुणे-कोरोना एक बार फिर राज्य में फन पसार रहा है। कोरोना रोगियों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है और कोरोना का संकट महाराष्ट्र के सामने है। कोरोना के प्रसार के डर से सरकार ने सार्वजनिक समारोहों सहित विवाह समारोहों के लिए नियम निर्धारित किए ह््ैं। हालांकि पूर्व सांसद धनंजय महादिक के बेटे की शादी में यह पता चला था कि कोरोना नियमों का उल्लंघन किया गया था। मामले की हर जगह चर्चा होने के बाद कार्रवाई की गई है। पूर्व सांसद महाडिक सहित तीन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

पूर्व सांसद,लक्ष्मी लॉन मालिक,मैनेजर पर केस दर्ज
जबकि राज्य में कोरोना संक्रमित रोगियों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। राज्य सरकार द्वारा सख्त कदम उठाए जा रहे ह््ैं। हालांकि इस बीच 21 फरवरी को पुणे में कोल्हापुर के पूर्व सांसद धनंजय महादिक के बेटे का विवाह समारोह भव्य तरीके से हुआ्। समारोह में कोरोना के नियमों का पालन नहीं किया गया। साथ ही एक हजार से अधिक नागरिकों ने शादी में भाग लिया समारोह में कई नेता भी मौजूद थे। हालांकि समारोह के दौरान सामाजिक दूरी नहीं देखी गई्। पूर्व सांसद धनंजय महादिक सहित तीन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। यह जानकारी हडपसर पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक बालकृष्ण कदम ने दी। पूर्व सांसद धनंजय महाडिक,लक्ष्मी लॉन के मालिक विवेक मगर और मैनेजर निरुपाल केदार के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। कोल्हापुर के पूर्व सांसद धनंजय महाडिक की शादी चिरंजीव पृथ्वीराज और वैष्णवी की शादी हडपसर में लक्ष्मी लॉन में हुई्।

शरद पवार,फडणवीस,आठवले उपस्थित रहे
राकांपा के सर्वेश्वर शरद पवार,शिवसेना नेता सांसद संजय राउत,केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले,विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फड़नवीस,विधान परिषद में विपक्ष के नेता प्रवीण दरेकर,भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल,सांसद धीरशिल माने,सांसद वीरेंद्र माने,उद्योगपतियों,खेल और विभिन्न क्षेत्र के गणमान्य लोगों की उपस्थिति में विवाह समारोह संपन्न हुआ।

फोटो,वीडियो हुआ था वायरल
विवाह समारोह ने सरकार द्वारा निर्धारित किसी भी नियम का पालन नहीं किया। 200 से अधिक नागरिकों ने भाग लिया था। साथ ही अधिकांश नागरिकों ने मास्क नहीं पहने थे। इसमें सामाजिक भेदभाव की भी झलक देखी गई्। शादी समारोह की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए्। क्या पुलिस कार्रवाई करेगी? ऐसा सवाल भी उठाया जा रहा था। हालांकि हडपसर पुलिस ने धनंजय महाडिक और तीन अन्य के खिलाफ मामला दर्ज करके यह संदेश दिया है कि कानून सबके लिए बराबर है।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *