ताज़ा खबरे
Home / आरोग्य / अमरावती के सांसद-विधायक की बुलेट की सवारी,उडाईं कोरोना नियमों की धज्जियां

अमरावती के सांसद-विधायक की बुलेट की सवारी,उडाईं कोरोना नियमों की धज्जियां

अमरावती-एक तरफ जहां राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। सरकार तमाम प्रयास कर रही है कि कोरोना के बढ़ते असर को कम किया जा सके। फिलहाल कोरोना के सबसे ज्यादा प्रभावित जिलों में से एक जिला अमरावती भी है। यहां पर भी कोरोना मरीजों की संख्या में विस्फोटक रूप से बढ़ोतरी हुई है। ऐसे में मास्क लगाना राज्य सरकार ने और जिला प्रशासन ने अनिवार्य किया हुआ है। बावजूद इसके सांसद नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा ने सरकार के सभी नियमों और कानून की आज जमकर धज्जियां उड़ाई्ं। राणा दंपत्ति बिना मास्क और बिना हेलमेट के ही अमरावती की सड़कों पर बुलेट की सवारी करते हुए सभी नियम और कानून को तोड़ता हुआ नज़र आया। यह पूरी घटना कैमरे में रिकॉर्ड हुई है।

सांसद नवनीत राणा और विधायक रवि राणा यह दोनों ही अपने इलाके में अलग-अलग कार्यों के जरिए अक्सर चर्चा में रहते ह््ैं। जहां रवि राणा आंदोलन के लिए जाने जाते ह््ैं। तो वहीं नवनीत राणा लोकसभा में अपने भाषण और ठाकरे सरकार पर टिप्पणी के जरिए अक्सर चर्चा में रहती हैं लेकिन इस बार यह दंपत्ति अलग ही कारण की वजह से चर्चा में ह््ैं।

जन प्रतिनिधियों के लिए नियम नहीं हैं क्या?
राणा दंपत्ति की इन तस्वीरों को देखकर किसी भी सामान्य व्यक्ति के मन में यह सवाल आ सकता है कि सरकार के सभी नियम कानून क्या सिर्फ आम जनता के लिए ही हैं? क्या जनप्रतिनिधियों के लिए किसी भी नियम-कानून का पालन करना जरूरी नहीं होता है। फिलहाल सभी के लिए मास्क लगाना अनिवार्य किया गया है। जो लोग मास्क नहीं लगा रहे हैं उनके खिलाफ कार्रवाई भी की जा रही है। अब तक 200 से ज्यादा लोगों पर प्रशासन की तरफ से कार्रवाई की गई है। बावजूद इसके आज शिवजयंती के कार्यक्रम में जाते समय नवनीत और रवि राणा बुलेट पर बैठ कर गए्। लेकिन इस वक्त नेता दंपत्ति ने ना तो मास्क पहना और ना ही हेलमेट्। ऐसे में सामान्य जनता इन नेताओं से किस प्रकार की सीख लेगी?

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *