ताज़ा खबरे
Home / क्राईम / सेवा विकास बैंक का गोपनीय डेटा चोरी,अमर मूलचंदानी समेत 4 पर अपराध दर्ज

सेवा विकास बैंक का गोपनीय डेटा चोरी,अमर मूलचंदानी समेत 4 पर अपराध दर्ज

पिंपरी-पिंपरी चिंचवड शहर की सेवा विकास सहकारी बैंक में जाकर गोपनीय डेटा,दस्तावेज की चोरी के प्रकरण में बैंक के पूर्व चेयरमैन अमर मूलचंदानी उम्र 63नि.पिपरी कैम्प,पूर्व सीईओ उम्र 35 निखिल शर्मा नि.पिंपले सौदागर,हितेश ढगे उम्र 32 कालेवाडी तथा एक अन्य के विरुद्ध एफआयआर दर्ज किया गया है। रश्मी महेश मंगतानी उम्र 52 पिंपले सौदागर ने चिंचवड पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करायी है।

शिकायत में आरोप लगाया गया है कि अमर मूलचंदानी और निखिल शर्मा के कहने पर हितेश ढगे और उसके साथियों ने मिलकर चापेकर चौक स्थित बैंक शाखा में जबरन प्रवेश किया और बैंक का गोपनीय दस्तावेज पेन ड्राइव्ह में लोड करके कॉपी करके चोरी की। रिकवरी विभाग की फाइल में से बैंक का दस्तावेज ले जाते समय जब कर्मचारियों ने रोकना चाहा तो उस दस्तावेज को फाडकर साबूत नष्ट कर दिया। जांच में पाया गया है कि गैलेक्सी कन्स्ट्रक्शन की फाईल चुराकर ले गए। आगे की जांच चिंचवड पुलिस कर रही है।

आपको बता दें कि बैंक में करोडों का घपला हुआ है इस मामले मे कई बैंक कर्मचारी जेल जा चुके है। तात्कालीन चेयरमैन अमर मूलचंदानी समेत अधिकांश संचालकों के विरुद्ध पिंपरी,हिंजेवडी पुलिस में विभिन्न मामलों में अपराध दर्ज है।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *