ताज़ा खबरे
Home / क्राईम / बुलेट चोर निकले कॉलेज छात्र,पहुंचे हवालात,15 बुलेट,बाइक जब्त

बुलेट चोर निकले कॉलेज छात्र,पहुंचे हवालात,15 बुलेट,बाइक जब्त

20.50 लाख कीमत की गाडियां बरामद,क्राइम ब्रांच-3 की बडी कार्रवाई

पिंपरी-देश के कर्णधार अगर किताबें फेंककर चोर बन जाएं तो यह देश,समाज के लिए झटका है। कालेज के दो छात्र मौजमस्ती और चंद रुपये कमाने के चक्कर में बुलेट चोर बन गए। एक नहीं 12 बुलेट,2 बाइक,1 एक्टिवा,1 अपाची मोटरसाइकिल चुराकर शातिर चोर बन गए। लेकिन उनको क्या पता था कि कानून की आंख उनकी हरकतों पर नजर गडाए हुए है। पिंपरी चिंचवड शहर की क्राइम ब्रांच युनिट-3 ने बुलेट चोर 2 छात्रों को गिरफ्तार किया और उनके पास से 20 लाख 50 हजार कीमत की बुलेट और बाइक जब्त की। इसमें से एक छात्र फायरिंग के मामले में 307 का आरोपी भी है। एक साथी फरार होने में कामयाब रहा। ऐसी जानकारी आज पत्रकार परिषद में पुलिस आयुक्त कृष्ण प्रकाश ने दी। इस मौके पर अप्पर आयुक्त रामनाथ पोकले,पुलिस उपायुक्त(गुन्हे) सुधीर हिरेमठ, क्राइम ब्रांच-3 के वरिष्ठ पुलिस निरिक्षक बाबर उपस्थित थे।


आयुक्त कृष्ण प्रकाश ने बताया कि अलग अलग जिलों में ये लोग बुलेट चुराते थे और उसको औने पौने दामों में बेचकर मौजमस्ती किया करते थे। शहर के अलग अलग परिसरों में गाडियों की चोरी की वारदात बढने के बाद आयुक्त ने पुलिस को खोजबीन के लिए निर्देश दिए थे। पुलिस चोरी परिसर में सीसीटीवी खंगालना शुरु कर दी। इसी बीच कैमरे में शातिर चोर शिवाजी ढोबले जो मुंबई घाटकोपर का रहने वाला था वो नजर आया। इस डोर को पकडते हुए इसके अन्य साथियों की तलाश होनी लगी।
क्राइम ब्रांच युनिट-3 के पुलिस उपनिरिक्षक प्रसन्न जर्हाड,गिरीश चामले,पुलिस उपनिरिक्षक व टीम ने चाकण सीमा में वाहन चोरी प्रतिबंधात्मक पेट्रोलिंग कर रहे थे। प्रमोद ढाकणे और योगेश्वर कोलेकर को गुप्त सूत्रों से खबर मिली कि आरोपी अमोल ढोबले अपने साथीदार विशाल खैरे व विशाल मगर मोशी टोलनाका में चोरी के बुलेट विक्री करने के लिए आ रहे है। पुलिस ने जाल बिछाकर विशाल मगर उम्र 20 नि.लेहणेवाडी,जामखेड और विशाल खैरे उम्र 21 नि.भुतडाता जामखेड को बुलेट समेत गिरफ्तार किया गया। लेकिन अमोल ढोबले फरार होने में सफल रहा।
आरोपी विशाल मगर और विशाल खैरे दोनों कालेज स्टुडेंट है। विशाल मगर 307 का आरोपी है। तीसरे आरोपी की तलाश जारी है। आगे की जांच क्राइम ब्रांच-3 की टीम कर रही है।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *