ताज़ा खबरे
Home / pimpri / महेशदादा…तुझको मिर्ची लगी..गाने में लगाए ठूमके

महेशदादा…तुझको मिर्ची लगी..गाने में लगाए ठूमके

पिंपरी- पिंपरी चिंचवड शहर में आज भोसरी के भाजपा विधायक महेशदादा लांडगे के तुझको मिर्ची लगी तो मैं क्या करुं वाले गाने में ठूमके लगाने की चर्चा रही। एक विधायक अपने कार्यकर्ताओं की इच्छापूर्ति के लिए कुछ भी करेगा प्रत्यक्ष देखने को मिला। फिल्म कुली नंबर वन गोविंदा पर फिल्माए गाने तुझको मिर्ची लगी… का गाना डीजे पर बजने लगा। मौका था रिव्हर सायक्लोथॉन कार्यक्रम का। पालिका आयुक्त श्रवण हर्डीकर,महापौर माई ढोरे समेत कई मान्यवर पधार चुके थे। कार्यकर्ताओं और आर्केस्ट्रा टीम के आग्रह पर महेशदादा लांडगे ने जमकर ठूमके लगाए। एक महिला डांसर और गायिका के स्टेप को फालो करते हुए डांस के मैदान में भी सिक्का जमाया।

महेश दादा लांडगे हमेशा अपने कार्यकर्ताओं के बीच घिरे रहते है। वर्ष में तीन चार सामाजिक,धार्मिक,क्रीडा कार्यक्रमों का आयोजन करके जनहित का कार्य साधने की कोशिश करते है। इनके कार्यों से पक्ष-विपक्ष के लोगों को मिर्ची बीच बीच में लगती रहती है। विधानसभा के चुनाव में लगातार दूसरी बार भारी रिकॉर्डतोड मतों से जीत दर्ज की। यहां भी विरोधियों को मिर्ची लगी। स्थायी समिति सभापति पद को अपने कोटे में झटका उस समय भी उनके ही लोगों को मिर्ची लगी। अब पक्ष-विपक्ष को मिर्ची लगे तो भला दादा क्या करें? आज का गाना और दादा का ठूमका शायद उन लोगों के लिए ही था जो दादा के कामों को देखकर उनको मिर्ची लगती है।

गाना ठूमका के बाद दादा ने 10 और 25 किमी साइकिल रैली को रवाना किया। रैली का संदेश पर्यावरण,नदी संर्वधन,व्यायाम से युवकों को प्रोत्साहित करना है। दादा का हर प्रोग्राम हायटैक होता है। इस मामले में कोई उनका मुकाबला नहीं कर सकता। दादा का काम बोलता है,विरोधियों की जुबान बोलती है। यह कहने में कोई संकोच हर्ज नहीं।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *