ताज़ा खबरे
Home / pimpri / विवाहित महिला ने प्रेमजाल में फंसाया,शारीरिक संबंध का दबाव,युवक आत्महत्या की

विवाहित महिला ने प्रेमजाल में फंसाया,शारीरिक संबंध का दबाव,युवक आत्महत्या की

आलंदी- पुणे जिले के आलंदी में एक विवाहित महिला ने फेसबुक के माध्यम से एक 20 वर्षीय कालेज विद्यार्थी को प्रेम जाल में फंसाया,शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनायी। पैसे की लगातार डिमांड की,पैसे न देने पर उसे बदनाम करने की धमकी दी। युवक ने बोरियत और बदनाम होने के डर से आत्महत्या कर ली।

एक विवाहित महिला के खिलाफ एक युवक को आत्महत्या के लिए उकसाने के लिए आलंदी पुलिस में मामला दर्ज किया गया। पुलिस के मुताबिक आत्महत्या करने वाला युवक इस साल एस वाय बीकॉम.में पढ़ने वाला छात्र था। पडोस में रहने वाली एक विवाहित महिला ने उसे फेसबुक के माध्यम से पहले प्रेम जाल में फंसाया,और उसने फेसबुक मैसेंजर के माध्यम से एक अश्लील चैट की। ये सभी मामले केवल पंद्रह दिनों तक चला। लेकिन एक शादीशुदा महिला ने बीस साल के युवक से मेरे साथ सेक्स करने के लिए दबाव बनायी।पैसे की मांग की। उसने भुगतान नहीं करने पर रिश्तेदारों और अन्य लोगों को फेसबुक पर संदेश भेजने की धमकी देकर युवक से पैसे निकालने की कोशिश की हालाँकि युवक इस सब से थक गया था। वह मानसिक तनाव में चला गया।

यह सब 18 नवंबर से 4 दिसंबर, 2020 के बीच हुआ्। आखिरकार युवक ने आत्महत्या करने का कदम उठाया। इस बीच, आत्महत्या करने से पहले युवक ने अपनी बहन को फोन किया और सारी हकीकत बतायी। उसने अपनी बहन को यह भी बताया कि संबंधित महिला उसे धोखा दे रही थी और पैसे मांग रही थी। उसके बाद युवक ने फोन बंद कर दिया और खेत में एक कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली। इस संबंध में आलंदी पुलिस स्टेशन में विवाहित महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *