ताज़ा खबरे
Home / क्राईम / सेंधमार,वाहन चोर नाबालिग गिरफ्तार,7 लाख का माल जब्त,क्राईम ब्रांच-4 की कार्रवाई

सेंधमार,वाहन चोर नाबालिग गिरफ्तार,7 लाख का माल जब्त,क्राईम ब्रांच-4 की कार्रवाई

पिंपरी-पिंपरी चिंचवड शहर पुलिस आयुक्त कृष्ण प्रकाश की कोशिश है कि अपराध की दूनिया से नाबालिगों को मुक्त कराके रोजगार,सही रास्ते पर लाने का काम किया जाए। लेकिन कुछ लोग क्राइम में नाबालिगों को शामिल करके उनसे सेंधमारी,वाहन चोर जैसे तमाम प्रकार के क्राइम करा रहे है। ऐसा ही एक प्रकरण को क्राइम ब्रांच-4 ने उजागर किया। जिसमें तीन आरोपी पहले से ही जेल में बंद है लेकिन बाहर नाबालिग साथी के माध्यम से सेंधमारी वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे थे। पुलिस ने नाबालिग को गिरफ्तार करके उसके पास से 7 लाख 68 हजार रुपये का माल जब्त किया। ऐसी जानकारी आज पत्रकार परिषद में पुलिस आयुक्त कृष्ण प्रकाश ने दी है।
आयुक्त ने सभी पुलिस थानों को पेट्रोलिंग बढाने की हिदायतें दे रखी है। इसी दिशा में क्राइम ब्रांच युनिट-4 के वरिष्ठ पुलिस निरिक्षक प्रसाद गोकुले के मार्गदर्शन में रिकॉर्ड अपराधियों की जांच पडताल चल रही थी। उनकी टीम को एक गुप्तचर से खबर मिली कि एक 15 वर्षीय नाबालिग नासिक फाटा पर चोरी की गाडी बेचने के लिए आ रहा है। पुलिस ने जाल बिछाकर नाबलिर लडके को गिरफ्तार कर ली। पुलिस के पूछताछ में नाबालिग ने सेंधमारी और वाहन चोरी के मामलों को अंजाम देने की बात कबूल की है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि किरण गुरुनाथ राठोड,शेखर संभाजी जाधव ,विकी कमल नाब्जही और कृष्णा उ़र्फ बॉबी संजय तांगतोड़े पिंपरी चिंचवड़ शहर में नाबालिग अपराधी के साथ मिलकर चोरियां करता था।किरण गुरुनाथ राठोड की तलाश में पुलिस जुटी है। पुलिस ने नाबालिग आरोपी से 66 ग्राम के सोने के जेवर,28 ग्राम के चांदी के जेवर,4 एलसीडी टीवी,3 बाइक,1 लैपटॉप,1 मोबाइल,1 टैब और 4 घडियां ऐसा कुल मिलाकर 7 लाख लाख 68 हजार 550 रूपये का माल बरामद किया है। साथ ही आरोपी से सेंधमारी के दौरान इस्तेमाल किया गया गैस सिलेंडर और सेगडी भी बरामद की है।

पुलिस आयुक्त कृष्ण प्रकाश,अप्पर पुलिस आयुक्त रामनाथ पोकले, पुलिस उपआयुक्त(अपराध) सुधीर हिरेमठ, पुलिस उपायुक्त आनंद भोइटे,सहायक पुलिस आयुक्त आर आर पाटिल,एसीपी प्रेरणा कट्टे के मार्गदर्शन में अपराध शाखा-4 के वरिष्ठ पुलिस निरिक्षक प्रसाद गोकुले,सहायक पुलिस निरिक्षक अंबरिश देशमुख,धर्मराज आवटे,प्रविण दले,नारायण जाधव,संजय गवारे,दादाभाऊ पवार,अदिनाथ मिसाल,तुषार शेटे,लक्ष्मण आढारी,गौस नदाफ,वासुदेव मुंडे,शावरसिद्ध पांढरे,प्रशांत सैद,सुनिल गुट्टे,तुषार काले,सुरेश जायभाये,धनाजी शिंदे,आजिनाथ ओंबासे,सुखदेव गावंडे,गोविंद चव्हाण,नागेश माली,राजेंद्र शेटे ने कार्रवाई की।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *