ताज़ा खबरे
Home / pimpri / केंद्रीय मंत्री के दामाद को 18 तक पुलिस रिमांड

केंद्रीय मंत्री के दामाद को 18 तक पुलिस रिमांड

पुणे-केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे के दामाद हर्षवर्धन जाधव को पुणे कोर्ट ने 18 दिसंबर तक पुलिस रिमांड पर भेजने का आदेश दिया है। जाधव के उपर एक परिवार को जान से मारने का प्रयास का आरोप लगा है।
पुणे की चतुश्रृंगी पुलिस ने मंगलवार को हत्या के प्रयास का मामला दर्ज करके गिरफ्तार की थी। बीमारी का नाटक करके ससून हॉस्पिटल में भर्ती हो गया था देर रात फिर पुलिस ने गिरफ्तार कर के थाने लायी थी।पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि जाधव को प्रथम श्रेणी न्यायिक मजिस्ट्रेट एम पी परदेसी के समक्ष पेश किया गया, जिन्होंने उन्हें 18 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया।पीड़ित अपनी मोटरसाइकिल से जा रहा था और उसकी पत्नी पीछे बैठी थी। उन्होंने कहा कि जाधव कार में एक महिला के साथ बैठे थे और उन्होंने अचानक गाड़ी का दरवाजा खोल दिया, जिससे मोटरसाइकिल का रास्ता बाधित हुआ और उस पर पीछे बैठी महिला घायल हो गई्।

जाधव से जब पूछना चाहा तो वो मारपीट पर उतारु हो गया और लात घूसा से बरसात की। जिसमें फरियादी की पत्नी को गंभीर चोटें आयी है। जाधव मनसे से एक बार विधायक रह चुके है। जाधव औरंगाबाद जिले के कनाड विधानसभा क्षेत्र से मनसे से और फिर शिवसेना से विधायक रह चुके ह््ैं। वह 2019 का विधानसभा चुनाव हार गए थे, जो उन्होंने निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर लड़ा था।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *