ताज़ा खबरे
Home / pimpri / कृष्ण का सुदर्शन चक्र फिर चलेगा,जमींन प्रकरण में पुलिस वाले नपेंगे

कृष्ण का सुदर्शन चक्र फिर चलेगा,जमींन प्रकरण में पुलिस वाले नपेंगे

पिपरी-पिंपरी चिंचवड शहर के पुुलिस आयुक्त श्री कृष्ण प्रकाश पर शहरवासियों का आस्था और विश्‍वास बढ़ा है। कृष्ण दरबार में आम हो या खास सबकी फरियाद सुनी जा रही है। यही कारण है कि जिन लोगों को पुलिस स्टेशनों से न्याय नहीं मिल रहा या अन्याय हुआ है ऐसे तमाम लोग कृष्ण दरबार में अपनी फरियाद लेकर पहुंच रहे है। पुलिस आयुक्त सबकी समस्या को गंभीरता से सुन रहे और निवारण भी कर रहे है। दोषी पुलिस वालों पर अब एक्शन लेने की तैयारी भी कर रहे है।

जमींन प्रकरण में कुछ पुलिस वाले अपराध दर्ज करने की धमकी देकर अथवा अपराध दर्ज करके जमींन अपने शुभचिंतकों को ही बेचने अथवा फायदा पहुंचाने के उद्देश्य से कार्य किया। शुभचिंतकों ने भी खूब दलाली और मलाई खिलाई। कुछ पुलिस वालों ने जमींन प्रकरण में कृत खुद किए और नारियल किसी और पुलिस वालों के सिर पर फोडा जिनका दूर दूर तक कोई संबंध नहीं था। यह बात भी पुलिस आयुक्त के संज्ञान में आयी है। ऐसे कृत करने वाले पुलिस वाले चिन्हित किए गए हैं। जिन पर कृष्ण का सुदर्शन चक्र चलना तय है।

कुछ ऐसे पुलिस वालों पर भी सुदर्शन चक्र चलने वाला है जो हत्यारोपियों को बचाने का काम किया। ऐसा भी प्रकरण संज्ञान में आया जहां मुख्य आरोपियों को बचाने,साथ देने का काम हुआ। ऐसी शिकायतें लेकर लोग कृष्ण दरबार में पहुंच रहे है। प्रकरण की सत्यता तक पहुंचने के बाद कुछ पुुलिस वाले दोषी पाए गए है। ऐसे तमाम मामलों में कुछ पुलिस वाले नप चुके हैं कुछ नपने वाले है। कृष्ण दरबार में गलती की माफी नहीं है। कृष्ण ने जनता से आवाहन किया है कि अगर किसी पर अन्याय हो रहा है अथवा हुआ है और पुलिस स्टेशन स्तर पर न्याय नहीं मिल रहा,कोई सुनवाई नहीं हो रही तो ऐसे लोग निसंकोच,बेखौफ उनके दरबार में अपनी फरियादें लेकर आ सकते है। पुलिस आयुक्त पर लोगों का विश्‍वास बढा है। कृष्ण दरबार में इन दिनों सबसे ज्यादा जमींन प्रकरण के मामले पहुंच रहे है। ऐसी खबरें सूत्रों के माध्यम से छनकर आ रही है।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *