ताज़ा खबरे
Home / pimpri / सफेदपोश हो या नकाबपोश सब होंगे बेनकाब-कृष्ण प्रकाश

सफेदपोश हो या नकाबपोश सब होंगे बेनकाब-कृष्ण प्रकाश

पिंपरी- पिंपरी चिंचवड शहर पुलिस सीमा के अंदर चल रहे अवैध धंधों में लिप्त सफेदपोश हो या नकाबपोश सबको बेनकाब करेंगे। अब उनका छलकपट नहीं चलेगा। हमारा साइबर सेल अत्याधुनिक और बेहद स्ट्रांग है। काफी एक्सपर्ट की टीम इसको संभाल रहे है। नई टेक्नालाजी के सहारे अवैध धंधे करने वालों पर पैनी नजर रखी जा रही है। जल्द ही उनके गर्दन दबोचने का काम पुलिस करेगी। ऐसा पुलिस आयुक्त श्री कृष्ण प्रकाश ने हमारे संवाददाता को बताया।

पुलिस आयुक्त कृष्ण प्रकाश के कुशल मार्गदर्शन में पिंपरी चिंचवड शहर में अवैध धंधे जुगार,मटका,कच्ची शराब की भट्ठियां,वेश्या वेश्यालय,स्प्रा मसाज,हथियारों की तस्करी,गांजा विक्री,नशीले पदार्थों की विक्री करने वालों पर पिछले तीन महिनों में जोरदार कार्रवाई हुई। अपराधियों की पुलिस ने कमर तोडकर रख दी है। लेकिन आज भी नये नये तरीके अपनाकर जुगार,सट्टेबाजी का गोरखधंधा फलफूल रहा है। दूसरे राज्यों के सिमकार्ड को इस्तेमाल करके सट्टेबाजी की जा रही है। जिसमें करोडों रुपये का खेल खेला जा रहा है।ऐसे मामलों के लिए वर्तमान में पिंपरी कैम्प केंद्र बिंदू बना हुआ है। इस ओर ध्यानाकर्षण कराने के बाद पुलिस आयुक्त ने कहा कि अगर कोई दूसरे राज्यों में बैठकर मोबाईल से सट्टेबाजी में शामिल है या शहर से दूसरे राज्यों का सिमकार्ड का इस्तेमाल करके अवैध धंधे चला रहा है।

साथ ही इन धंधों को सफेदपोश,नकाबपोश प्रत्यक्ष,अप्रत्यक्ष रुप से हैंडल कर रहे हैं तो अपराध के दायरे में आते है। मोबाईल नंबर लोकेशन ट्रेस करके चिन्हित किया जाएगा,फिर चाहे वो दिल्ली में बैठकर ऑपरेट करता हो या केरल में या फिर पिंपरी चिंचवड शहर के किसी भी कोने में,ऐसे छलकपट करने वालों को बक्शा नहीं जाएगा।
श्री कृष्ण प्रकाश ने यह भी बताया कि शहर से अवैध धंधे शिफ्ट होकर रेलवे परिसर में शुरु हो रहे है। फोन पर ऑपरेटिंग करके जुगार की चिट्ठी,नंबर देने का काम किया जा रहा है ऐसा भी सुराग पुलिस को मिला है। इस पर भी पुलिस टीम की बारिक नजर टिकी है। रेलवे परिसर में अवैध धंधा करने वालों को भी नहीं छोडा जाएगा। ऐसा दावा कृष्ण प्रकाश ने किया।

आलंदी में निकलने वाली संतज्ञानेश्‍वर संजिवनी समाधि महोत्सव में होने वाली भीड और संचारबंदी के बारे में बताया कि पुणे जिलाधिकारी इस बारे में एक बैठक की थी और संचारबंदी संबंधित एक प्रस्ताव पारित करके राज्य सरकार को भेजा है। लेकिन अभी तक ऐसा कोई गाइडलाइन सरकार की ओर से नहीं आयी है। कोरोना काल में पहले से ही शहर में संचारबंदी लागू है। रहा सवाल आलंदी में संजीवनी समाधी महोत्सव का तो साधू संत समाज जागरुक,तेजस्वी,बुद्धिमान होते है। समाज के प्रति जिम्मेदारी और निर्वाह के कर्तव्यों को अच्छी तरह से समझते हैं और निभाते हैं। महोत्सव में किसी भी प्रकार की अडचनें,बाधाएं नहीं आएगी। महोत्सव शांति,सदभाव,भक्तिमय वातावरण के बीच संपन्न होगा। ऐसा विश्‍वास पुलिस आयुक्त ने व्यक्त किया है।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *