ताज़ा खबरे
Home / pimpri / नामदेव ढाके ने शिवसेना को ललकारा,आरोप साबित करो,जेल में डालो

नामदेव ढाके ने शिवसेना को ललकारा,आरोप साबित करो,जेल में डालो

पिंपरी-पिंपरी चिंचवड मनपा के सत्तारुढ नेता नामदेव ढाके ने शिवसेना को खुली चुनौति देते हुए कहा है कि स्मार्ट सिटी में भ्रष्टाचार के आरोप को साबित करो और जांच में जो भी अधिकारी-पदाधिकारी दोषी पाए जाते है उनको जेल में डालो। लेकिन बिना कोई सबूत,प्रमाण के बिना आधार वाले आरोप लगाकर चुनावी माहौल में पब्लिसिटी स्टंटबाजी करना शिवसेना बंद करें।
आपको बताते चलें कि तीन दिन पूर्व शिवसेना के पूर्व विधायक गौतम चाबुकस्वार,शहर अध्यक्ष योगेश बाबर ने पत्रकार परिषद में आरोप लगाए थे कि पिंपरी चिंचवड स्मार्ट सिटी जल निकासी के लिए 520 करोड़ रुपये के अनुबंध में 300 करोड़ रुपये का भ्रष्टाचार हुआ है,पिंपरी-चिंचवड़ स्मार्ट सिटी लिमिटेड की स्मार्ट एकीकृत परियोजना के तहत पानी की आपूर्ति जल मीटर के कामों में भ्रष्टाचार हुआ है।
पिंपरी-चिंचवड़ स्मार्ट सिटी लिमिटेड के स्मार्ट इंटीग्रेटेड प्रोजेक्ट के तहत जल निकासी,पानी की आपूर्ति के मीटर लगाने के लिए 520 करोड़ रुपये का टेंडर 9 अक्टूबर,2019 को प्रकाशित किया गया था। 520 करोड़ रुपये के अनुबंध को टेक महिंद्रा कंपनी लिमिटेड,क्रिस्टल इंटीग्रेटेड सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड और आरसीएस इन्फोटेक प्राइवेट लिमिटेड को संयुक्त रूप से बहाल किया गया। राज्य के शहरी विकास मंत्री एकनाथ शिंदे जांच के आदेश दिए ऐसा योगेश बाबर ने आरोप लगाया था।
सत्तारुढ नेता नामदेव ढाके ने गौतम चाबुकस्वार को निशाने पर लेते हुए कहा कि स्मार्ट सिटी का काम आज नहीं शुरु हुआ। एक साल पहले जब वो शिवसेना के विधायक थे तब इसकी जांच की मांग क्यों नहीं की थी? 2022 में पालिका का चुनाव होने वाला है उसको ध्यान में रखते हुए शिवसेना झूठा प्रचार करके जनता को भ्रमित करने का काम कर रही है। इस शहर ने शिवसेना का सांसद,विधायक बनाया लेकिन शिवसेना का शहर के विकास में कितना योगदान है? जनता यह भी सवाल पूछ रही है। नामदेव ढाके ने ललकारते हुए कहा कि एक साल का क्यों पिछले 15 सालों के कामकाज की जांच होनी चाहिए। दोषी सभी लोगों को जेल में डालो। भाजपा एक पारदर्शी कामकाज के मिशन के दम पर सत्ता पर काबिज हुई है। भाजपा के पदाधिकारी,विधायक,नगरसेवक हर जांच के लिए तैयार है। शिवसेना आरोप साबित करें अन्यथा सार्वजनिक माफी मांगें। नामदेव ढाके एक साक्षात्कार में ऐसी चुनौति दी।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *