ताज़ा खबरे
Home / pimpri / फडणवीस की ललकार,महाराष्ट्र में पलटू सरकार

फडणवीस की ललकार,महाराष्ट्र में पलटू सरकार

पिंपरी चिंचवड से भाजपा उम्मीदवारों को 805 लीड मिलेगी-महेश लांडगे
पिंपरी- देश में कर्मयोगी सरकार और महाराष्ट्र में पलटू सरकार है। पुणे स्नातक और शिक्षक चुनाव में इस पलटू सरकार को पलट के भाजपा के गढ़ को बरकरार रखना है। ऐसा आज राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा।

चिंचवड के रामकृष्ण मोरे सभागृह में आयोजित सम्मेलन में पूर्व संसदीय मंत्री हर्षवर्धन पाटिल,पुणे स्नातक चुनाव में भाजपा के उम्मीदवार संग्राम देशमुख,भाजपा के विधायक महेशदादा लांडगे,लक्ष्मण जगताप,महापौर माई ढोरे,सत्तारुढ नेता नामदेव ढाके,एकनाथ पवार,बाबू नायर,महासचिव अमोल थोरात,राजू दुर्गे,आरपीआई की चंद्रकांता सोनकांबले आदि मान्यवर व्यासपीठ पर उपस्थित थे।
श्री फडणवीस ने आगे कहा कि 2002 का चुनाव अगर छोड दिया जाए तो भाजपा ने पुणे की यह सीट 2008,2014 में बरकरार रखी। अब 2020 में इसे जीतकर गढ़ को भाजपा के पास बरकरार रखना है। देश में कर्मयोगी सरकार है। हाल ही में हुए चुनाव और उपचुनाव में अखंड भारत ने प्रधानमंत्री मोदी पर विश्‍वास जताया और बिहार समेत सभी राज्यों के उपचुनाव जीतने में भाजपा सफल रही।


बिहार में एक्जिट पोल कुछ और आ रहे थे। नीतिश सरकार के विरुद्ध बयार बह रही थी। लेकिन जनता ने विश्‍वास मोदीजी पर किया और पुन: सरकार एनडीए की स्थापित हुई। महाराष्ट्र में महिलाओं का मतदान प्रतिशत पुरुषों की तुलना में 1 प्रतिशत ज्यादा होता है। लेकिन बिहार में महिलाओं ने पुरुषों की तुलना में 6 प्रतिशत ज्यादा मतदान की।
महाराष्ट्र में बिजली बिल को लेकर संकट मंडराया है। सरकार ने कोरोना लॉकडाउन काल के बिलों को माफ करने की घोषणा की थी मगर सात दिन पहले राज्य के उर्जामंत्री ने बयान दिया कि पहले बिना स्टडी किए बोला गया था अब बिजली बिल माफ नहीं होगा। सभी ग्राहकों को बिल भरना पडेगा। बारिश तूफान से किसानों की फसल की बर्बादी हुई। सरकार ने 50 हजार रुपये हेक्टर मुआवजा देने की घोषणा की थी। मगर अब केवल 25 हजार हेक्टर दे रही है। यहां भी सरकार ने वादाखिलाफी की। सरकार कहती है कि कोरोना से बचने के लिए घर में अपने परिवार को संभालो हम अपने परिवार को संभाल रहे है। सरकार जनता की एक पैसे की मदद नहीं की है। केवल भाजपा सरकार में शुरु विकास कामों को बंद करने का काम कर रही है। सरकार में दलालों का बोलबाला है। तबादले और अन्य काम कराने के लिए उंची बोली लगाई जा रही है।
पुणे स्नातक चुनाव के संबंध में बोलते हुए कहा कि भाजपा का 47 वर्ष का युवा उम्मीदवार है और राष्ट्रवादी कांग्रेस का 74 वर्षीय उम्मीदवार है। युवाओं को आसानी से उपलब्ध हो सके,युवाओं की समस्याओं को आज के युग के मुताबिक समझ सके ऐसा उम्मीदवार भाजपा ने दिया है। असंतोष का वातावारण राज्य में है। लेकिन इसके भरोसे न रहकर मैन टू मैन और हाथ टू हाथ स्टाइल में काम करना होगा। महेशदादा लांडगे और लक्ष्मण जगताप के नेतृत्व में जो टीम गठित होकर स्नातक चुनाव के लिए पंजिकरण से लेकर मतदाताओं तक संवाद साधने का काम की है वो सराहनीय है। संग्राम देशमुख को पिंपरी चिंचवड शहर से निर्णायक लीड मिलेगा ऐसा पूर्ण विश्‍वास है।

महेश लांडगे ने अपने मनोगत में भाजपा उम्मीदवार संग्राम देशमुख को विश्‍वास दिलाया कि पिंपरी चिंचवड शहर से 80% लीड मिलेगी। सबसे ज्यादा मतदाता रजिस्ट्रेशन तीनों विधानसभा क्षेत्र में हुआ है। अमोल थोरात इच्छुक थे लेकिन जैसे ही संग्राम देशमुख के नाम की घोषणा हुई अमोल थोरात खुद चुनाव प्रचार की कमान अपने हाथों संभाल ली। पिंपरी चिंचवड शहर भाजपा की यंत्रणा उच्च कोटि की है। यहां चिंता करने की जरुरत नहीं। हर भाजपा कार्यकर्ता खुद उम्मीदवार है ऐसा समझकर युद्धस्तर पर काम कर रहा है। राजू दुर्गे ने संग्राम देशमुख का जीवन परिचय का पठन किया। हर्षवर्धन पाटिल ने राम-लक्ष्मण की जोडी कहकर महेश लांडगे और लक्ष्मण जगताप को संबोधित किया। राज्य में बेमेल की सरकार काम कर रही है ऐसा कहा। प्रस्तावना भाषण अमोल थोरात और आभार पूर्व महापौर राहुल जाधव ने माना।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *