ताज़ा खबरे
Home / pimpri / हिंजवडी में अवैध कच्ची शराब भट्ठी पर छापा,17 लाख का माल जब्त

हिंजवडी में अवैध कच्ची शराब भट्ठी पर छापा,17 लाख का माल जब्त


पिंपरी-पिंपरी चिंचवड़ पुलिस आयुुक्तालय अंतर्गत कार्यरत सामाजिक सुरक्षा दस्ते ने हिंजवडी क्षेत्र में मूला नदी के किनारे एक गांव में अवैध कच्ची शराब बनाने की भट्ठी पर छापा मारी। पुलिस ने 16 लाख 75,500 रुपये की शराब बनाने वाले रसायन,कार,दोपहिया,मोबाइल और अन्य सामग्री जब्त की है।
आज भी वही सवाल है कि स्थानीय पुलिस को आखिरकार ऐसे अवैध धंधों के बारे में पता क्यों नहीं चलता। जबकि सामाजिक सुरक्षा पथक अब तक विभिन्न पुलिस स्टेशनों की सीमा में जाकर कार्रवाई कर रही है और वहीं स्थानीय मामले भी दर्ज कर रही है। पुलिस स्टेशनों की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खडा होता है कि उनके खुफिया तंत्र क्या कर रहे है। पुलिस आयुक्त कृष्ण प्रकाश ने चेतावनी दी है कि पुलिस स्टेशनों की सीमा में अगर अवैध धंधे पाए गए तो थानेदारों पर करेंगे। कइ पुलिस आयुक्त कृष्ण प्रकाश, अतिरिक्त आयुक्त रामनाथ पोकले, उपायुक्त सुधीर हिरमथ, सहायक आयुक्त आरआर पाटिल, वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक विट्ठल कुबड़े, सहायक निरीक्षक अशोक डोंगरे, सहायक फौजदार विजय कांबले, पुलिस कर्मी सुनील शीर्षाथ, भगवंत मुठे और नितिन लोंडे के मार्गदर्शन में यह कार्रवाई की गई्। अनिल महाजन, वैष्णवी गावड़े, अमोल शिंदे, गणेश करोते, मारुति कराचंडे, योगेश तिड़के ने किया है। कई पुलिस थानों के थानेदार अब रडार पर आ चुके है।

हिंजवाड़ी पुलिस स्टेशन में बाबू खुबिया राठौड़ (उम्र 40 वर्ष, चांडेगांव निवासी तालुका मुलशी), राम तात्याराव क्षीरसागर (उम्र 33 वर्ष, शिंदेवस्ती,मरुनजे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक विठ्ठल कुबड़े के अनुसार हिंजवाड़ी क्षेत्र में गश्त के दौरान पुलिस को पता चला कि कुछ व्यक्ति अवैध रूप से मुला नदी के किनारे अवैध रूप से शराब बना और बेच रहे रहे है। इसी के तहत शनिवार रात 10.30 बजे पुलिस ने जाल बिछाकर अड्डे पर छापा मारा। इस अवैध धंधे के सरगना दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने 5,000 रुपये की कीमत के 9,000 लीटर कच्चे रसायन, 70,500 रुपये की तैयार शराब की 1,175 लीटर, 9,000 रुपये कीमत की 3,000 किलोग्राम की लकड़ी,10 लाख रुपये की एक कार,5,000 रुपये की कीमत के थर्मल नेट और 1,000 रुपये मूल्य के मोबाइल जब्त किए्। 500 रुपये का सामान जब्त किया।

पुलिस आयुक्त कृष्ण प्रकाश,अतिरिक्त आयुक्त रामनाथ पोकले,उपायुक्त सुधीर हिरेमठ, सहायक आयुक्त आरआर पाटिल,वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक विट्ठल कुबड़े,सहायक निरीक्षक अशोक डोंगरे, सहायक फौजदार विजय कांबले,पुलिस कर्मी सुनील शीर्षाथ,भगवंत मुठे और नितिन लोंडे के मार्गदर्शन में यह कार्रवाई की गई्। अनिल महाजन,वैष्णवी गावड़े,अमोल शिंदे,गणेश करोते,मारुति कराचंडे,योगेश तिड़के ने किया है।

  

      

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *