ताज़ा खबरे
Home / Uncategorized / ड्रग्स का सेवन,सेक्स की इच्छा,स्लिम का बहाना,सप्लायर का खुलासा

ड्रग्स का सेवन,सेक्स की इच्छा,स्लिम का बहाना,सप्लायर का खुलासा

मुंबई- ग्लैमर की चकाचौंध वाली दुनिया अब बदसुरत लगने लगी है। सितारों को आदर्श मानकर जो फैन अपने घरों दिलों में सितारों की फोटो संजोए रहते थे अब सलाखों के पीछे साधू संतों के कुकुर्म की गाथा को देखकर जैसे भक्तों का भ्रम टूटा ठीक उसी प्रकार फैन का अपने एक्टरों के ड्रग्स सेवन,गिरफ्तारी के बाद भ्रम टूटने लगा है। एक ड्रग्स सप्लायर ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए एनसीबी को बताया कि ग्लैमर की दुनिया के लोग ड्रग्स का सेवन सेक्स की इच्छा बढाने और स्लिम दिखने के लिए लेते है। कल ही कॉमेडियन भारती सिंह को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तारी से पहले उनके और पति हर्ष के घर और ऑफिस में बाकायदा छापा डाला गया, जहां आरोप है कि 86.5 ग्राम गांजा व अन्य ड्रग्स बरामद की गई्ं। पिछले महीने एनसीबी ने एक और टीवी ऐक्ट्रेस प्रीतिका चौहान को भी ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार किया था। सितंबर महीने में ऐक्टर सनम जौहर और ऐबिगेल पांडे के खिलाफ भी ड्रग्स सेवन में एफआईआर दर्ज की गई थी। इनके घर पर पड़ी रेड में भी आरोप है कि वहां से ड्रग्स मिली थी। यह सारी कार्रवाई उस केस में हो रही है, जिसमें रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक को भी गिरफ्तार किया गया।

कई बडे सितारों के उपर भी शिंकजा कसने की तैयारी हो रही है। सुशांत सिंह आत्महत्या से जांच शुरु हुई तो सीबीआई पीछे रह गई और एसीबी जांच एजंसी आगे निकल गई। अब तक कई सितारों व सप्लायर को जेल भेज चुकी है। इस केस में अब तक करीब 30 लोग अरेस्ट हो चुके है, जिसमें बस ही एक ही बड़ा नाम है- फिल्म प्रोडयूसर क्षितिज प्रसाद का। हालांकि एनसीबी अब तक दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीति सिंह और अर्जुन रामपाल से भी पूछताछ कर चुकी है, लेकिन गिरफ्तारी अधिकतर छोटे कलाकारों पर ज्यादा हुई है।

यदि पिछले कुछ सालों का इतिहास देखा जाए, तो ड्रग्स को लेकर बॉलिवुड में एक मर्डर भी ही हुआ है और वह है फिल्म अभिनेत्री कृतिका देसाई का। आरोप है कि उन्होंने कुछ ड्रग पेडलर्स का पमेंट नहीं किया था, इसलिए उन पेडलर्स ने उनका मर्डर कर दिया। यह केस बांद्रा क्राइम ब्रांच के सीनियर इंस्पेक्टर नंदकुमार गोपाले ने डिटेक्ट किया था। जिस दिन एनसीबी दीपिका पादुकोण से पूछताछ कर रही थी, उस दिन गोपाले ने उस्मान शेख नामक एक ड्रग सप्लायर को गिरफ्तार किया था, जो टीवी इंडस्ट्री और बॉलिवुड में ड्रग्स सप्लाई करने का काम करता था।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *