ताज़ा खबरे
Home / pimpri / अण्णा बनसोडे का बाल्मिकी समाज की ओर से भव्य सत्कार

अण्णा बनसोडे का बाल्मिकी समाज की ओर से भव्य सत्कार

पिंपरी- पिंपरी विधानसभा के राष्ट्रवादी कांग्रेस विधायक अण्णा बनसोडे की महाराष्ट्र राज्य लोकलेखा समिति और विधिमंडल लोकसेवा ग्रंथालय समिति सदस्य पद पर नियुक्ति हुई है। जबकि चिंचवड विधानसभा के भाजपा विधायक लक्ष्मण जगताप और भोसरी के विधायक महेश लांडगे की केवल एक समिति पर सदस्य के रुप में नियुक्ति हुई है। कुल 5 समिति अध्यक्ष पद पर राकांपा और 4 समितियों पर कांग्रेस के अध्यक्षों की नियुक्ति की गई। जबकि शिवसेना को 7 समितियां मिली है। कुल 16 समिति है। मावल के राष्ट्रवादी कांग्रेस के विधायक सुनिल शेलके को 2 समितियां मिली है। एडस रोग प्रभावी प्रतिबंध तथा विशेषाधिकार समिति के सदस्य बनाए गए है।

अण्ण बनसोडे की दो समितियों पर नियुक्ति होने पर पिंपरी चिंचवड शहर में कार्यरत बाल्मिकी समाज संस्था महाराष्ट्र की ओर से संस्थापक राजेश बडगुजर,अखिल बाल्मिकी समाज पिम्परी चिंचवड़ शहर अध्यक्ष राजू परदेशी,कार्याध्यक्ष राजू खैरे,उपाध्यक्ष कुणाल बेद,महासचिव अनिल लखन बाल्मीकि समाज संस्था महाराष्ट्र राज्य,पिम्परी चिंचवड़ के अध्यक्ष विष्णु चावरिया,पुणे जिला युवा अध्यक्ष बाल्मिकी समाज संस्था के विजेंद्र अठवाल,पवन ढिगिया,कर्ण कुड़िया,सुखबीर मोतिया आदि पदाधिकारियों ने शाल,पुष्पगुच्छ देकर भव्य सत्कार किया। पिंपरी चिंचवड शहर में बाल्मिकी समाज बडी संख्या में है। पिंपरी विधानसभा क्षेत्र के अंदर किसी भी चुनाव का रुख मोडने के लिए निर्णायक भूमिका निभाते है। विधायक अण्णा बनसोडे के कार्यों से प्रभावित होकर यह समाज राकांपा से तन मन धन से जुडा है।

इस अवसर पर बनसोडे ने बाल्मिकी समाज के शिष्टमंडल का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि यह समाज विकास के प्रवाह में पीछे छूट गया है। इनकी छोटी छोटी समस्याएं होती है,बडी अपेक्षा नहीं होती। कोरोना काल में शहर की साफ सफाई का जिम्मा पूरी इमानदारी,कर्तव्य के साथ निभाने का काम किया। बाल्मिकी समाज की हर समस्या को हरसंभव हल करने का प्रयास करुंगा और विकास के मुख्य प्रवाह में लाने का काम करुंगा। मनपा 2022 के चुनाव में इस समाज से प्रतिनिधित्व देने का काम राष्ट्रवादी कांग्रेस करेगी। ऐसा आश्वासन अण्ण बनसोडे ने शिष्टमंडल को दिया।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *