ताज़ा खबरे
Home / pimpri / पुणे के सहायक पुलिस फौजदार राजेश कांबळे सेवानिवृत्त,भेजा भावनात्मक संदेश

पुणे के सहायक पुलिस फौजदार राजेश कांबळे सेवानिवृत्त,भेजा भावनात्मक संदेश

पुणे- पुणे पुुलिस दल में सहायक पुलिस फौजदार पद पर कार्यरत राजेश कांबले आज सेवानिवृत्त हो गए। 1981 में शिपाई के रुप में पुलिस सेवा में भर्ती हुए थे। 39 साल पुलिस विभाग को अपनी सेवा देने के बाद आज रिटायर हुए।इस दौरान राजेश कांबले विभिन्न पुलिस स्टेशन,विशेष व ट्रॉफिक शाखा में अपनी सेवाएं दी।
राजेश कांबळे ने अपने भावनात्मक संदेश में कहा कि वो अपनी पुलिस विभाग की नौकरी से संतुष्ट है। रिटायरमेंट के समय उनको आनंद और गौरव महसूस हो रहा है। साथियों,मित्रों का भरपुर सहयोग मिला। वरिष्ठ अधिकारियों का सहयोग और स्नेह मिला। कई राजनीतिक,सामाजिक लोगों से मधुर संबंध भी बने। पुलिस को अपने कार्यों में सफलता के लिए प्रचंड जनसंपर्क और मदद की आवश्यकता होती है। यही कारण है कि हर क्षेत्र के लोगों से संपर्क बढाने का काम किया। ऐसा भी क्षण आया जब जातिय तनाव के समय मुझे जनसंपर्क के माध्यम से सहयोग और मदद मिली। एक तरह से विश्‍वास और आस्था का नाता जुडा। काम के दौरान शिपाई से लेकर उच्च पदों पर आसीन अधिकारियों से काम संबंधित निसंकोच मेल मुलाकात का सौभाग्य प्राप्त हुआ।
राजेश कांबले ने अपनी भावनाओं की गंगा बहाते हुए आगे कहा कि उनको मार्गदर्शन करने वाले और कार्यक्षम बनाने वाले तथा कामकाज में सहयोग देकर संभालने वाले सभी वरिष्ठ अधिकारियों,सहयोगियों का मनपूर्वक आभार मानता हूं,उनके स्नेह,प्रेम को सदैव मन मंदिर में बसा कर रखूंगा ऐसा विश्‍वास दिलाता हूं। सभी लोगों की यादें हमेशा जिंदा रहेगी। अगर मेरे लायक कोई काम अथवा सेवा हो तो मुझे कभी भी हक से अधिकार से बुलाएं। रिटायरमेंट के बाद भी मैं आपके बीच का एक अंग,हिस्सा हूं। एक बार फिर सभी वरिष्ठ अधिकारियों,सहयोगियों,मित्रों,शुभचिंतकों का मनपूर्वक आभार व्यक्त करता हूं। ऐसा भावनात्मक विचार और संदेश राजेश कांबळे ने अपने सेवानिवृत्त होने के बाद व्यक्त किए।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *