ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / अभिनेत्री पायल घोष आरपीआई में शामिल

अभिनेत्री पायल घोष आरपीआई में शामिल

मुंबई-फिल्म अभिनेत्री पायल घोष सोमवार को केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले की पार्टी रिपलब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया-ए (आरपीआई) में शामिल हो गईं। उन्होंने मुंबई में केंद्रीय मंत्री की उपस्थिति में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। जानकारी के मुताबिक, पायल को पार्टी की महिला विंग का उपाध्यक्ष बनाया गया है। बता दें कि बीते कई दिनों से ऐसी चर्चा थी कि पायल आठवले की पार्टी में शामिल हो सकती हैं। सोमवार को इन अटकलों पर विराम लग गया जब पायल ने एक खास कार्यक्रम में आरपीआई का झंडा थाम लिया।

बता दें कि पायल घोष मीटू मुहिम के दौरान चर्चा में आई थीं। उन्होंने हाल ही में फ़िल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर ममी टूफ का आरोप लगाया था। इस बाबत उन्होंने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में मामला भी दर्ज करवाया था। हालांकि उनके इस आरोप का अनुराग कश्यप की तरफ से खंडन किया गया था। तब केंद्रीय सामाजिक न्याय मंत्री और आरपीआई के मुखिया रामदास आठवले ने पायल घोष का इस मामले में समर्थन किया था और उन्होंने पायल घोष से मुलाकात भी की थी।

इतना ही नहीं पायल घोष को लेकर रामदास आठवले महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से भी मिले थे और पायल ने वहां पर भी अपनी सुरक्षा और न्याय के लिए मांग की थी।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *