ताज़ा खबरे
Home / pimpri / कालेवाडी में मर्डर,हत्यारा फरार,पुलिस आयुक्त घटनास्थल पर पहुंचे़

कालेवाडी में मर्डर,हत्यारा फरार,पुलिस आयुक्त घटनास्थल पर पहुंचे़

अभी तक वाकड पुलिस को नहीं मिला सुराग

पिंपरी- पिंपरी चिंचवड आयुक्तालय अंतर्गत कार्यरत वाकड पुलिस स्टेशन की सीमा में क्राइम ग्राफ दिनों दिन बढते जा रहा है। कालेवाडी-राहटणी परिसर अपराधियों का केंद्र बिन्दु बन चुका है। पिछले 2 महिनों में 3 हत्याएं हुई। जिसका प्रत्यक्ष अप्रत्यक्ष रुप से कालेवाडी-रहाटणी परिसर से कनेक्शन जुडा रहा। कुछ के आरोपी गिरफ्तार तो कुछ मर्डर के मुख्य आरोपी आज भी वाकड पुलिस से कोसों दूर है। फरार आरोपी को समय मिलने से गिरफ्तारी पूर्व जमानत मिल जाती है। कालेवाडी-रहाटणी परिसर में अपराधी बेखौफ है। एटीएम चोरों को अन्य राज्यों से गिरफ्तार करने,ज्वेलर्स की दूकानों को लूटने वाले लूटरों को गिरफ्तार करने में जहां वाकड पुलिस ने खूब प्रशंसा,वाहवाही लूटी वहीं हत्याओं के मामलों में वाकड पुलिस की खाकी पर दाग भी लगा है। सवालों के घेरे में भी रही।

आज कालेवाडी में एक महिला की हत्या की खबरें एक बार फिर स्थानीय नागरिकों को दहशत में ला दिया। किसी अज्ञात हत्यारे ने महिला को किसी धारदार हथियार से हत्या करके फरार हो गया। छाया पांडुरंग गुंजाल उम्र 50 नि.तुलजा भवानी कालोनी,कालेवाडी नामक महिला की हत्या हुई है। इस मामले में संतोष पांडुरंग गुंजाल उम्र 32 ने पुलिस में फरियाद दर्ज करायी है। यह घटना आज शुक्रवार तडके 4 बजे घटी। फरियादी के अनुसार उसकी आजी सुंदराबाई गुंजाल हर दिन की तरह सुबह 4 बजे सब्जी लेने घर से बाहर निकली। इसी बीच दरवाजा खुला छोडकर गई थी। घर के बाकी सदस्य घर के हॉल में सोए थे। खुला दरवाजा देखकर हत्यारा प्रवेश किया और मेरी मां छाया गुंजाल की हत्या कर दी। बाजू में सोयी मेरी सास मंगल साहेबराब सत्तवधर को भी जख्मी किया।

उस समय उजागर हुई जब पडोसी ने छाया को पानी की मोटर चालू करने के लिए दरवाजा खटखटाया। दरवाजा नहीं खुलने पर अन्य लोगों को खबर की गई। घर के अंदर छाया का खून से लथपथ शव पडा था। महिला को तत्काल पास के निजी अस्पताल में ले जाया गया। लेकिन डॉक्टर ने मृत घोषित किया। हत्यारे कौन है? हत्या करने का मकसद क्या था? इस बारे में अभी तक वाकड पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा।

हत्या के समय घर में मृतक छाया की सास,पति,बेटा,बहु,मां मौजूद थी। घटना की खबर लगते ही पुलिस आयुक्त कृष्ण प्रकाश,अप्पर पुलिस आयुक्त,डीसीपी परिमंडल जोन-2,एसीपी गणेश बिरादार,सहायक पुलिस आयुक्त तानाजी भोगम,वाकड पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरिक्षक डॉ.विवेक मुगलीकर,सहायक पुलिस निरिक्षक हरिष माने,सहायक पुलिस निरिक्षक चव्हाण,पुलिस उपनिरिक्षक मणेर,उपनिरिक्षक बाबर,मुदल,मडके मौके वारदात पर पहुंचे। पिंपरी चिंचवड शहर में बढते अपराध की रोकथाम के लिए पुलिस आयुक्त कृष्ण प्रकाश खुद ऑन फिल्ड पर नजर आए। घटनास्थल का जायजा लिया और हत्यारे को जल्द गिरफ्तार करने का निर्देश दिए। आगे की जांच वाकड के वरिष्ठ पुलिस निरिक्षक डॉ.विवेक मुगलीकर कर रहे है।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *