ताज़ा खबरे
Home / pimpri / दादा,भाऊ मेरे मित्र…गलत काम का विरोध करुंगा-राजू मिसाल

दादा,भाऊ मेरे मित्र…गलत काम का विरोध करुंगा-राजू मिसाल

पिंपरी- पिंपरी चिंचवड मनपा के नवनियुक्त विरोधी पक्षनेता राजू मिसाल आज पूजा पाठ,मंत्रोचारण के बाद अपना पदभार संभाला। नाना काटे ने उनको विधिवत चॉर्ज सौंपा। इस अवसर पर राष्ट्रवादी कांग्रेस अध्यक्ष संजोग वाघेरे,वरिष्ठ नगरसेवक भाऊसाहेब भोईर,नगरसेवक श्याम लांडे,वैशाली कालभोर समेत कई मान्यवर उपस्थित थे।
पिंपरी पालिका के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ जो विरोधी पक्षनेता अपना पदभार संभालने से पूर्व कार्यालय का शुद्धिकरण कराया,पंडितों को बुलाकर मंत्रोच्चारण,पूजा,आरती के बाद कुर्सी पर बैठा।
पत्रकारों ने जब राजू मिसाल को एक वायरल हो रही फोटो की ओर ध्यानाकर्षण कराया जिसमें भाजपा विधायक महेश लांडगे उनके कंधे पर हाथ रखकर हम साथ साथ हैं का संदेश दे रहे। साथ में प्रशांत शितोले,शेटटी भी दिखाई दे रहे है। इस बारे में राजू मिसाल ने कहा कि महेश लांडगे और लक्ष्मण जगताप मेरे पुराने मित्र है। दोस्तों से मिलना उनके साथ फोटो खिंचवाना कोई बुराई नहीं। लेकिन उनके गलत कामों में हिस्सेदार नहीं हूं। जहां गलत काम दिखेगा मैं विरोध करुंगा। दोनों विधायक राष्ट्रवादी कांग्रेस से निकलकर भाजपा में गए है। एक दोस्त के नाते मेरा प्रयास रहेगा कि दोनों की घरवापसी कराऊं।
राजू मिसाल ने यह भी सनसनीखेज खुलासा किया कि मनपा 2017 के चुनाव में दोनों की ओर से मुझे महापौर पद का ऑफर मिला था। मगर मैं पार्टी नहीं बदली,दोस्ती बरकरार रखी। पूजा पाठ के बारे में कहा कि मोरया गोसावी की पावन धरती पर भगवान गणेश की मूर्ति लगाकर पूजा अर्चना के साथ कामकाज की शुरुआत करना मंगलमय होता है। इसे कोई अन्य कारणों से कृपया जोडकर न देखें। वरिष्ठ नगरसेवक भाऊसाहेब भोईर ने कहा कि यह श्रद्धा है अंधश्रद्धा नहीं।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *